फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़लड़की ने मृत पिता की तस्वीर पर लगाया कुत्ते वाला फिल्टर, फिर वीडियो कर दिया वायरल

लड़की ने मृत पिता की तस्वीर पर लगाया कुत्ते वाला फिल्टर, फिर वीडियो कर दिया वायरल

लड़की ने अपने मृत पिता की तस्वीर के साथ लाइव सेल्फी खींचकर वीडियो बना लिया। वीडियो में उसने पिता के फोटो फ्रेम पर कुत्ते वाला फिल्टर लगाया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लड़की ने मृत पिता की तस्वीर पर लगाया कुत्ते वाला फिल्टर, फिर वीडियो कर दिया वायरल
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

टेक्नोलॉजी कई बार हमारे लिए मुश्किल आसान कर देती है तो कई बार फजीहत भी दे जाती है। ऐसी ही एक घटना एक लड़की के साथ हुई है। लड़की ने अपने मृत पिता की तस्वीर के साथ लाइव सेल्फी खींचकर वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। लड़की की यह हरकत नेटिजन्स को रास नहीं आई है। उन्होंने लड़की को जमकर खरी-खोटी सुनाई। मामला कुछ यूं है कि लड़की ने अपने मृत पिता की तस्वीर पर कुत्ते वाला फिल्टर लगा दिया था।

इंटरनेट कई बार हमारे सामने फनी वीडियो लेकर आता है तो कभी-कभार वीडियो शर्मिंदा भी कर देते हैं। हालांकि इस बार मामला एक तरफा नहीं कहा जा सकता। एक लड़की की अपने मृत पिता की तस्वीर के साथ मस्ती सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने मृत पिता की तस्वीर कुत्ते वाला फिल्टर लगा दिया और उसे वायरल कर दिया। 

पहले वीडियो देखेंः

वीडियो के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कई लोगों ने इस पर दुख जताया है तो कुछ ने लड़की का साथ दिया है। एक यूजर लिखता है- ये तो  मोए-मोए हो गया। साथ देने वाले यूजर का कहना है कि लड़की अपने पिता को याद कर रही है। एक ने लिखा- लड़की अपने मृत पिता की तस्वीर के साथ हंसी-मजाक करते हुए। एक अन्य ने लिखा है- हे प्रभु! आजकल की जनरेशन को क्या हो गया?

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा यह वीडियो 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और गिनती जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें