फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़मेट्रो में अचानक डांस करने लगी लड़की, बगल में खड़े अंकल का रिएक्शन देख नहीं रुकेगी हंसी

मेट्रो में अचानक डांस करने लगी लड़की, बगल में खड़े अंकल का रिएक्शन देख नहीं रुकेगी हंसी

वायरल वीडियो में एक युवती दिल्ली मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही है। अचानक वह एक गाने पर डांस करने लगती हैं। लड़की को अचानक डांस करता देख लोग हैरान हो गए।

मेट्रो में अचानक डांस करने लगी लड़की, बगल में खड़े अंकल का रिएक्शन देख नहीं रुकेगी हंसी
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Jun 2023 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया के दौर में ज्यादातर लोग मशहूर होने के लिए कई तरह के तिकड़म लगाते नजर आते हैं। इंस्टाग्राम रील के प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर नजर आती है कि वे वीडियो रिकॉर्ड करने और वायरल होने के लिए पब्लिक प्लेस पर ही अजीब हरकतें करते नजर आते हैं। वे अलग-अलग एक्ट के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों को लुभाने की कोशिश करते हैं। जहां लड़के जानलेवा औ खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं तो वहीं आजकल लड़कियां मेट्रो ट्रेन में डांस करते हुए वीडियो बना रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हाल ही में एक लड़की ने भी ऐसा ही प्रयास किया है लेकिन वीडियो देखने वालों को लड़की की जगह उसके पीछे खड़े अंकल का रिएक्शन पसंद आ रहा है। ट्विटर यूजर @HasnaZarooriHai ने इस वीडियो को शेयर किया है। उस वायरल वीडियो में एक युवती दिल्ली मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही है। अचानक वह एक गाने पर डांस करने लगती हैं। लड़की को अचानक डांस करता देख लोग हैरान हो गए। आसपास के लोगों ने लड़की का ध्यान खींचा। मेट्रो की गेट के पास मौजूद एक अंकल लड़की का डांस देख हैरान हैं, इस दौरान कैमरे में कैद उनका एक्सप्रेशन लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है। 

लड़की के डांस से ज्यादा अंकल का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वे इस वीडियो पर अपने-अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह काफी 'दुखद' है।" दूसरे ने लिखा, "वह अंकल बहुत डरे हुए लग रहे हैं।" 

यहां देखें वीडियो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें