Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़पानी में पैर लटकाकर बैठी थी लड़की, बाहर निकाला तो अंगूठा गायब मिला

पानी में पैर लटकाकर बैठी थी लड़की, बाहर निकाला तो अंगूठा गायब मिला

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Fri, 26 Nov 2021 02:22 PM
पानी में पैर लटकाकर बैठी थी लड़की, बाहर निकाला तो अंगूठा गायब मिला

इस खबर को सुनें

पूल या नदी के पास लोग यदि घूमने जाते हैं तो वे अकसर पैर लटकाकर बैठ जाते हैं। कई बार ऐसा होता है कि इस दौरान वे किसी खतरे में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक लड़की पानी में पैर लटकाकर बैठी थी तभी एक मछली ने उसके पैर पर हमला कर दिया। जब उसने अपना पैर बाहर निकाला तो उसका अंगूठा गायब था।

दरअसल, यह घटना अर्जेंटीना के सैंटा फी जगह की है। 'द मिरर' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित पराना नदी के किनारे एक तेरह साल की बच्ची अपने परिवार के साथ बैठी थी। उसने नदी में पैर डाले हुए थे और धूप का आनंद ले रही थी कि तभी एक बड़ी पिराना मछली चली आई और उसने बच्ची के पैरों पर हमला कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची ने जब पैर बाहर निकाले तो उसका अंगूठा गायब था। इस खतरनाक मछली ने बच्ची के अंगूठे को नोच लिया और उसे काट कर पैर से अलग कर दिया, बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जिन लोगों ने इस घटना को देखा उन्होंने बताया कि यहां लोग नदी में नहाने जाते हैं अगर वो तुरंत ही एक डुबकी लगाकर निकल आएं तो उनकी जान को खतरा नहीं होता है लेकिन अगर वो काफी देर तक पानी में रह जाते हैं तब मछली हमला कर देती है।

आश्चर्य की बात यह भी कि बताया जा रहा है इस इलाके के कई लोगों के ऊपर इस मछली का हमला हो चुका है। यह मछली अक्सर हमला करती रहती है। यह मछली ज्यादा तापमान और छिछले पानी वाले इलाकों में ज्यादा रहती हैं जहां लोग अक्सर घूमने आते हैं। पिराना बेहद खतरनाक शिकारी होती हैं, उनके बहुत नुकीले दांत होते हैं।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें