फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़चलती ट्रेन में युवती ने की हद पार, अश्लील डांस का वीडियो वायरल; ऐक्शन में आया रेलवे

चलती ट्रेन में युवती ने की हद पार, अश्लील डांस का वीडियो वायरल; ऐक्शन में आया रेलवे

मुंबई की लोकल ट्रेन में युवती के अश्लील डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि युवती अचानक अपनी सीट से उठती है और सेंसेशनल डांस मूव्स करने लगती है।

चलती ट्रेन में युवती ने की हद पार, अश्लील डांस का वीडियो वायरल; ऐक्शन में आया रेलवे
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 25 Feb 2024 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया के दौर में मेट्रो ट्रेनों, रेलवे प्लेटफार्मों और अन्य पब्लिक प्लेस में डांस कर वीडियो बनाने का शगल काफी वक्त से ट्रेंड में है। सोशल मीडिया पर लोग लाइक्स और व्यूज पाने के लिए कुछ ऐसे काम करने लगते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए। इस तरह की हरकतों से न सिर्फ बाकी लोगों को तकलीफ होती है बल्कि ऐसे काम जोखिम भरे भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें एक युवती मुंबई की चलती लोकल ट्रेन के डिब्बे के अंदर भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है।

मुंबई की लोकल ट्रेन में युवती के अश्लील डांस करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह अचानक अपनी सीट से उठती है और सेंसेशनल डांस करने लगती है। युवती का डांस मूव्स आस-पास बैठे यात्रियों को भी शर्मिंदा कर रहा है। युवती के डांस के साथ ही यात्री असहज हो जा रहे हैं और उठ कर चले जा रहे हैं।

इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले इस डांस रील की शिकायत एक यूजर ने रेलवे से की है। जिस पर रेलवे के एक्स हैंडल ने प्रतिक्रिया दी है। मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने मध्य रेलवे सुरक्षा विभाग को घटना की जांच करने और आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया। इस बीच डांस रील पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने इस डांस रील को 'क्रिंज कॉन्टेंट' बताया है। 

साझा किए जाने के बाद से इस पोस्ट को दस लाख बार देखा गया और सात हजार लाइक मिले हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, "पब्लिक प्लेस पर इस तरह की अश्लील गतिविधियों की इजाजत न दें...रेलवे को सिस्टम की कुछ मर्यादा बनाए रखनी चाहिए।" एक अन्य यूजर ने कहा, "ट्रेनों और महानगरों में इस तरह की अश्लीलता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस तरह के अश्लील डांस और अश्लील हरकतों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें