फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़जहरीले सांप को बस एक हाथ से पकड़कर लड़की ने किया कमाल, वायरल वीडियो देख लोग हुए हैरान

जहरीले सांप को बस एक हाथ से पकड़कर लड़की ने किया कमाल, वायरल वीडियो देख लोग हुए हैरान

सांप एक जीव है जिसके बार में सोचने पर ही लोगों को डर लगने लगता है। अगर की किसी रास्ते में हमें सांप दिख जाता है तो हम उससे बचकर भागने लगते हैं। लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिन्हें सांप से डर नहीं...

जहरीले सांप को बस एक हाथ से पकड़कर लड़की ने किया कमाल, वायरल वीडियो देख लोग हुए हैरान
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 15 Jun 2021 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

सांप एक जीव है जिसके बार में सोचने पर ही लोगों को डर लगने लगता है। अगर की किसी रास्ते में हमें सांप दिख जाता है तो हम उससे बचकर भागने लगते हैं। लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिन्हें सांप से डर नहीं लगता और बड़ी ही निडरता के साथ उसे पकड़ भी लेते हैं। ऐसी ही एक निडर लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है जो एक हाथ से सांप को पकड़ रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक लड़की बड़ी निडरता और बहादुरी के साथ सांप को पकड़ती हुई दिखाई देगी। लड़की इतन बड़े सांप सिर्फ एक हाथ से ही पकड़ लेती है। वीडियो में दिखाई दे रही लड़की का नाम है नागेश्वरी। वायरल वीडियो में सांव कोने में बैठा दिखाई देता है और तभी लड़की आकर इस खतरनाक और जहरीले सांप को एक हाथ से उठा लेती है।

यहां देखें वीडियो

 

सांप को पकड़ने के बाद लड़की के चेहरे पर हल्की मुस्कान होती है, मानो वह जीत की निशानी हो। वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोग उसकी हिम्मत देखकर दंग रह गए और उससे पूछा कि क्या उसे सांपों से डर नहीं लगता।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें