DA Image
22 अगस्त, 2020|1:35|IST

अगली स्टोरी

Ganesh Chaturthi 2020: सूरत की डॉक्टर ने ड्राई फ्रूट्स से बनाएं गणपति, 10 दिन बाद मरीजों को प्रसाद के रूप में बांटे जाएंगे ड्राई फ्रूट्स

ganesh chaurthi 2020 ani image

गणेश उत्सव देशभर में शुरू हो चुका है। 10 दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में लोग भगवान गणेश को अपने घर में स्थापित करते हैं।  इस बार इको फ्रेंडली गणेश जी की प्रतिमाएं ऑनलाइन काफी शेयर हो रही है। एक ऐसी ही इको फ्रेंडली गणपति की स्थापना की है। गुजरात के सूरत की एक डॉक्टर ने। इन्होंने ड्राई फ्रूट्स के बनाएं हुए गणपति स्थापित किए हैं। डॉक्टर अदिति ने इनकी फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए अदिति मित्तल ने लिखा है कि 511 ड्राई फ्रूट्स से बने इको फ्रेंडली गणेश जी को 10 दिनों के लिए कोविड हॉस्पिटल में रखा जा रहा है। 10 दिन के बाद विघ्नहर्ता का प्रसाद सभी मरीजों में स्वस्थ और अच्छी जिंदगी की कामना के साथ वितरित किया जाएगा। ये ड्राई फूट्स इन्युनिटी बढ़ाने में भी मदद करेंगे।

ANI के ट्वीट में डक्टर ने बताया है कि मैंने यह गणपति की प्रतिमा ड्राई फ्रूट्स से बनाई है। इस प्रतिमा को कोविड हॉस्पिटल में रखा जाएगा। पूजा के बाद ड्राई फ्रूट्स को मरीजों में बांट दिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ganesh Chaturthi 2020: Surat doctor makes Ganapati with dry fruits dry fruits will be distributed as prasad to patients after 10 days