वंदेभारत में मिला ऐसा खाना, यात्री ने कस दिया तंज; तस्वीर भी शेयर की

वंदेभारत आज भारत की सबसे प्रसिद्ध ट्रेन है। एक यात्री ने वंदेभार में मिलने वाले खाने की तस्वीर पोस्ट की और तंज किया। उसने कहा कि इतने हेल्दी फूड के लिए धन्यवाद।

offline
वंदेभारत में मिला ऐसा खाना, यात्री ने कस दिया तंज; तस्वीर भी शेयर की
Ankit Ojha लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली
Tue, 20 Feb 2024 11:40 AM

मोदी सरकार देश को लगातार वंदेभारत ट्रेनों की सौगात दे रही है। आधुनिक तकनीक और सुख-सुविधाओं की लिहाज से ये ट्रेनों यात्रियों को खूब पसंद भी आ रही है। वंदेभारत में यात्रियों को ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की भी सुविधा दी जाती है। हालांकि इसके लिए अलग से चार्ज देना पड़ता है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने वंदेभारत में मिलने वाले खाने की तस्वीर पोस्ट की जो कि तेजी से वायरल हो रही है। यूजर इस पोस्ट पर मजेदार कॉमेंट भी कर रहे हैं।

कपिल नाम के एक यूजर ने लिखा, 'इतना हेल्दी खाना उपलब्ध करवाने के लिए धन्यवाद अश्विनी वैष्णव जी। इसमें ना तो तेल है है और ना ही मिर्च मसाला।' इस कैप्शन के साथ यूजर ने छोले की तस्वीर भी पोस्ट की। दरअसल यूजर ने इस खाने को लेकर तंज किया था। कई लोगों ने यह भी पूछा कि वह खाने की तारीफ कर रहा था या फिर उसपर अफसोस जता रहा था।

स्टोरी लिखने तक इस पोस्ट को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 20हजार लोग लाइक कर चुके हैं। एक शख्स ने कहा, आज कल हार्ट अटैक से ज्यादा मौतें हो रही हैं ऐसे में यह रेसिपी घर-घऱ पहुंचानी है। अश्विनी वैष्णव जी को स्वस्थ्य भारत के योगदान के लिसए धन्यवाद। कपिल ने रिप्लाई करते हुए कहा, ये क्या रेसिपी है। उबले छोले लो और नमक डाल के फिर से उबाल लो।

एक अन्य यूजर ने लिखा, यह तो डिश बहुत ही खतरनाक नजर आ रही है। संजय त्रिपाठी नाम के यूजर ने लिखा, पहले मुझे लगा कि ये रसगुल्ला है। जब जूम करके देखा तो पता चला कि छोला है। एक अन्य यूजर ने लिखा, लेकिन इसमें बाकी के छोले कहां हैं। एक दोस्त गोवा गया था। उसने बताया कि वहां भी पानी में छोले डालकर सर्व किए जाते हैं।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

वायरल न्यूज़ की अगली ख़बर पढ़ें
Vande Bhara Train Vande Bharat Express
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें