DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › उड़ते विमान में यात्री ने की छेड़खानी..क्रू मेंबर को मारा मुक्का, सीट पर बांधा गया
वायरल न्यूज़

उड़ते विमान में यात्री ने की छेड़खानी..क्रू मेंबर को मारा मुक्का, सीट पर बांधा गया

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Wed, 04 Aug 2021 05:18 PM
उड़ते विमान में यात्री ने की छेड़खानी..क्रू मेंबर को मारा मुक्का, सीट पर बांधा गया

अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक फ्लाइट के अंदर नशेड़ी शख्स ने महिला अटेंडेंट के साथ छेड़खानी कर दी। हालत ये हो गई कि उसे सीट से बांधना पड़ गया। इतना ही नहीं उसने दूसरी महिला अटेंडेंट से भी छेड़खानी की और क्रू मेंबर को मुक्का मार दिया। किसी तरह उस शख्स को शांत कराया गया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है। सीएनबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना फ्रंटियर एयरलाइंस के एक फ्लाइट में हुई। ये फ्लाइट फिलाडेल्फिया से मियामी की तरफ जा रही थी, तभी अचानक एक नशेड़ी यात्री खड़ा हुआ और महिला अटेंडेंट के साथ उसने बदसलूकी शुरू कर दी। देखते ही देखते मामला बढ़ गया। फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्री इस वाकये को देखकर हैरान थे।

रिपोर्ट के मुताबिक यात्री ने फ्लाइट में महिला अटेंडेंट से ड्रिंक मंगवाकर पी। इसके बाद जब दूसरी अटेंडेंट आई तो उसने उससे भी ड्रिंक मांगी और छेड़खानी शुरू कर दी। उसने ड्रिंक लेकर आई महिला अटेंडेंट को हाथ लगाना भी शुरू कर दिया। इसके बाद जब एक क्रू मेंबर उसके पास आया तो उसने उसको मुक्का मार दिया। 

थोड़ी ही देर बाद वह शख्स बाथरूम भी गया और वहां से निकलने के बाद वह बिना शर्ट के ही विमान में टहलता रहा। आखिरकार क्रू मेंबर्स और यात्रियों ने मिलकर उसे सीट पर बांध दिया और सीटबेल्ट लगा दी। तब जाकर वह शांत हुआ। जब फ्लाइट ने लैंड किया तब उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

फ्रंटियर एयरलाइंस ने अपने आधिकारिक बयान में बताया कि शख्स का नाम मैक्सवेल बेरी है, जिसकी उम्र 22 वर्ष है, विमान के लैंड के बाद बेरी को सीधे पुलिस स्टेशन ले जाया गया। यह भी बताया गया कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

संबंधित खबरें