फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़फिनलैंड की PM सना मरीन ने पार्टी में शराब पीकर किया गदर डांस, मचा हंगामा

फिनलैंड की PM सना मरीन ने पार्टी में शराब पीकर किया गदर डांस, मचा हंगामा

फिनलैंड की प्रधान मंत्री सना मरीन अपने एक वीडियो लीक होने के बाद विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो में वह शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं।

फिनलैंड की PM सना मरीन ने पार्टी में शराब पीकर किया गदर डांस, मचा हंगामा
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 08:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिनलैंड की प्रधान मंत्री सना मरीन अपने एक वीडियो लीक होने के बाद विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो में वह शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि सना मरीन ने दोस्तों के साथ ड्रग्स का सेवन किया। विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है। उधर, सना मरीन ने कबूला है कि वह अपने दोस्तों के साथ शराब पी रही थी लेकिन, ड्रग्स लेने की बातों को अफवाह करार दिया और चुनौती दी कि वो ड्रग्स टेस्ट के लिए तैयार हैं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में फिनलैंड की पीएम सना मरीन शराब पीते और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग पीएम के वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ इस घटना को सामान्य बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि सना मरीन फिनलैंड के पीएम बनने के लायक नहीं है। 

फिनलैंड के स्पोर्ट्स टॉक शो होस्ट अलेक्सी वलावुरी ने उन्हें देश का सबसे अक्षम प्रधान मंत्री करार दिया। ट्वीट किया, कृपया अपना लेदर जैकेट लें और इस्तीफा दें।

फिनलैंड के प्रतिष्ठित अखबार Iltalehti के मुताबिक, वीडियो में मरीन को दोस्तों के साथ नृत्य करते और फिनिश रैपर पेट्री न्यगर्ड और पॉप गायक एंट्टी तुइस्कु के गीतों के साथ गाते हुए देखा जा रहा है। इसे पहली बार इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपलोड किया गया था।

मैं ड्रग टेस्ट के लिए तैयारः सना मरीन का जवाब
विपक्ष के आरोपों कि उन्होंने जिस पार्टी में भाग लिया, उस पार्टी में ड्रग्स का यूज हुआ था। प्रधान मंत्री सना मरीन ने कहा कि यदि आवश्यक हो तो वह ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है।"

मरीन की टिप्पणी विपक्षी फिन्स पार्टी की अध्यक्ष रिक्का पुरा द्वारा हेलसिंगिन सनोमैट के साथ एक साक्षात्कार के दौरान स्वेच्छा से ड्रग परीक्षण लेने के लिए बुलाए जाने के बाद आई है। 

epaper