फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़बच्चे को जूनियर केजरीवाल बनाने का आइडिया कैसे आया ? पिता ने बताया

बच्चे को जूनियर केजरीवाल बनाने का आइडिया कैसे आया ? पिता ने बताया

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में 'जूनियर मफलरमैन ने एक बार फिर सबका दिल लिया। अरविंद केजरीवाल की वेशभूषा में बच्चे अव्यान तोमर ने जबरदस्त...

बच्चे को जूनियर केजरीवाल बनाने का आइडिया कैसे आया ? पिता ने बताया
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 16 Feb 2020 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में 'जूनियर मफलरमैन ने एक बार फिर सबका दिल लिया। अरविंद केजरीवाल की वेशभूषा में बच्चे अव्यान तोमर ने जबरदस्त तरीके से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। लोग उसके साथ फोटो खिंचा रहे थे और सेल्फी ले रहे थे। बच्चे अव्यान तोमर के पिता ने मीडिया को बताया कि उसे 'जूनियर केजरीवाल' बनाने का आइडिया बच्चे की मां का है। उनकी मां ने ही उसे केजरीवाल की वेशभूषा में सजाया है।

 

 

उन्होंने ने कहा, इस छोटी सी उमर में बच्चा अभी केजरीवाल के कपड़ों की ही नकल कर सकता है। हम कोशिश करेंगे कि जब वह बड़ा हो तो केजरीवाल की तरह इमानदार और कठिन परिश्रम करने वाला बने। हम केजरीवाल सर को पसंद करते हैं और उनकी नीतियों को भी।

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल जहां एक ओर यहां रविवार को रामलीला मैदान में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ले रहे थे, वहीं बड़ी संख्या में समारोह में भाग लेने आए लोगों का ध्यान जूनियर केजरीवाल  (जूनियर मफलरमैन) ने अपनी ओर खींचा और उसने लोगों का दिल जीत लिया। 

शपथ ग्रहण समारोह में अव्यान तोमर (जूनियर केजरीवाल) को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। आप नेताओं राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती ने भी नन्हें तोमर के साथ सेल्फी क्लिक की।  इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वेशभूषा में जूनियर केजरीवाल अव्यान तोमर नजर आए। उन्होंने लाल रंग की स्वेटर, काला मफलर और चश्मा पहन रखा था और नकली मूंछें लगा रखी थी।

आप ने समारोह के लिए तोमर को आमंत्रित करते हुए ट्वीट किया था, “बड़ी घोषणा : बेबी मफलरमैन शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित हैं... सूट अप जूनियर (तैयार हो जाओ छोटे)।” अपने संबोधन के दौरान रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने नई प्रकार की राजनीति 'विकास की राजनीति' को जन्म दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें