DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › अपने नवजात बच्चे को गोद में उठाते ही रोने लगा पिता, वीडियो वायरल
वायरल न्यूज़

अपने नवजात बच्चे को गोद में उठाते ही रोने लगा पिता, वीडियो वायरल

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Tue, 21 Sep 2021 12:30 PM
अपने नवजात बच्चे को गोद में उठाते ही रोने लगा पिता, वीडियो वायरल

कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोगों का मन खुश हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने बच्चे को गोद में जैसे ही उठाता है, वह खुद रोने लगता है। यह शख्स पहली बार पिता बना है और यह वीडियो अस्पताल से ही वायरल हुआ है।

दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। हालांकि यह नहीं बताया गया है कि यह वीडियो कहां का है और किस अस्पताल का है लेकिन इस वीडियो में इमोशन को देखकर यूजर्स की आंखों में भी आंसू आ गए। इस क्लिप में दिख रहा है कि डॉक्टर जब शख्स के नवजात बेटे को लेकर उसके पास पहुंचे तो वह बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 

डॉक्टर ने शख्स की गोद में उसके बेटे को देते हुए कहा अपने बेटे को लीजिए। इसके बाद नवजात की गोद में उसे सौंप दिया। बच्चे को गोद में लेकर वह शख्स इतना भावुक हो गया कि उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वह अपने आंसुओं को नियंत्रित नहीं कर पा रहा था, वह अपने बच्चे के साथ लिपट गया और उसे गले लगा लिया।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि पहली बार पिता ने अपने नवजात बच्चे को गोद में पकड़ा है। इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को थोड़ा भावुक कर दिया। साथ ही तमाम यूजर इस पोस्ट पर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कहा कि यह जीवन का सबसे खूबसूरत पल है। यहां देखें वीडियो.. 

संबंधित खबरें