फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़आ गया स्वाद! 'फास्ट मैन' को जज ने सुनाई ऐसी सजा कि एंकर भी नहीं रोक पाया अपनी हंसी | देखें

आ गया स्वाद! 'फास्ट मैन' को जज ने सुनाई ऐसी सजा कि एंकर भी नहीं रोक पाया अपनी हंसी | देखें

दरअसल अदालती कार्यवाही के दौरान पाया गया कि व्यक्ति ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का अपराध किया। वह करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से कार चला रहा था।

आ गया स्वाद! 'फास्ट मैन' को जज ने सुनाई ऐसी सजा कि एंकर भी नहीं रोक पाया अपनी हंसी | देखें
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तानThu, 04 Aug 2022 08:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक 'एंकर' का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक खबर को पढ़ते वक्त तेज-तेज से हंसने लगता है। टिकटॉक पर बनाए गए वीडियो में एंकर की हंसी की वजह जज द्वारा एक व्यक्ति को सुनाई गई सजा है। दरअसल एंकर के मुताबिक, तेज रफ्तार में कार चलाने को लेकर इस व्यक्ति पर जुर्माना लगाया गया। लेकिन उसने जुर्माना देने से मना कर दिया। जिसके बाद 57 वर्षीय व्यक्ति का अड़ियल रवैया उसको महंगा पड़ गया। जज ने सजा सुनाते हुए ऐसी टिप्पणी की है जिसे पढ़ते हुए टीवी न्यूज एंकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया। न्यूज एंकर एक स्टैंड अप कॉमेडियन भी है। कॉमेडियन न्यूज एंकर को मिस्टर मैगी के नाम से जाना जाता है। उन्हें न्यूज पर अपने हल्के-फुल्के मजाकियां अंदाज और अपने प्रशंसकों के सामने इसे हास्यपूर्ण तरीके से प्रस्तुत करने के लिए जाना जाता है।

टिकटॉक पर बनाए गए वीडियो में एंकर बताता है कि कथित अदालती कार्यवाही के दौरान पाया गया कि व्यक्ति ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का अपराध किया। वह करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से कार चला रहा था। हालांकि उसने अपने अपराध के लिए कथित तौर पर जुर्माना देने से इनकार कर दिया। उसने अदालत से कहा कि वह सारे काम तेज गति से करता है। उसने कहा कि वह अपने सारे काम जैसे, खाना, सोना, चलना ... तेजी से करता है वैसे ही कार भी तेज रफ्तार से दौड़ाता है। इसलिए जुर्माना नहीं दे सकता।

जज को व्यक्ति का यह अड़ियल रवैया पसंद नहीं आया और जो कहा उसे पढ़कर न्यूज एंकर अपनी हंसी नहीं रोक पाया और काफी देर तक हंसता रहा। जज ने ऐसा क्या कहा? जुर्माना न देने पर जज ने फैसला सुनाते हुए फरमाया कि "देखते हैं छह महीने की जेल की सजा कितनी तेजी से काटकर आते हो!" ये लाइन पढ़कर न्यूज एंकर शो पर ही तेज-तेज हंसने लगा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो सत्य नहीं है, बल्कि टिकटॉक पर बनाया गया है।
 
देखें वायरल वीडियो

epaper