फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Video: सिर पर गठरी रख हाथ छोड़कर साइकिल चला रहे इस किसान के फैन हो जाएंगे आप

Video: सिर पर गठरी रख हाथ छोड़कर साइकिल चला रहे इस किसान के फैन हो जाएंगे आप

वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर आप साइकिल चला रहे किसान के फैन हो जाएंगे। साइकिल चला रहा किसान सिर पर एक भारी गठरी पकड़े हुए है और बिना हैंडल पकड़े साइकिल चला रहा है।

Video: सिर पर गठरी रख हाथ छोड़कर साइकिल चला रहे इस किसान के फैन हो जाएंगे आप
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीFri, 29 Apr 2022 01:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी वीडियो वायरल हो जाती हैं जिन्हें देखकर आप चौंक जाते हैं और मन में सोचते हैं कि आखिर ये कैसे कर दिखाया। ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स जो किसान लग रहा है, सिर पर गठरी पकड़कर बिना हैंडल थामे साइकिल चलाता हुआ जा रहा है। वीडियो को किसी ने पीछे से शूट किया है जो बाद में वायरल हो गई। 

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ग्रामीण सड़क पर एक शख्स बिना हैंडल पकड़े शानदार तरीके से बैलेंस के साथ साइकिल चला रहा है। सबसे खास बात है कि उस शख्स के हाथ, सिर के ऊपर रखे एक गठरी को थामे हुए है। यानी शख्स अपने पैर से साइकिल चला रहा है तो हाथ से वो गठरी थामे हुए है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। सात लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी  दी है। अगर आप भी इस शानदार वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें