DA Image
27 मई, 2020|10:38|IST

अगली स्टोरी

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अपने बेटे का नाम रखा X Æ A-12 , मतलब तलाशने लगे सोशल मीडिया यूजर

elon musk

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क के घर नन्हा मेहमान आया है। एलन मस्क की प्रेमिका और कनाडाई गायिका ग्रिम्स ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन ये गुड न्यूज सोशल मीडिया यूजर्स के लिए हैरानगी वाली खबर तब बन गई है जब एलन मस्क ने ट्विटर पर अपने बच्चे का नाम ट्वीट किया। इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने वाली विश्व की सबसे बड़ी कंपनी के सीईओ ने अपने बच्चे की फोटो शेयर की और उसका नाम ‘X Æ A-12’ बताया। उन्होंने यह भी बताया कि बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं।

elon musk tweet
elon musk tweet

बच्चे का अजीबोगरीब नाम सुनते ही लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे। बहुत से लोग इसका मतलब खोजने में जुट गए। कुछ लोग इस बहस में जुट गए कि इस नाम का उच्चारण कैसे करेंगे। सोशल मीडिया पर इस नाम पर तरह तरह के जोक्स और मीम्स बनने लगे। 

 

 

 

 

अंतरिक्ष के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी स्पेस एक्स के फाउंडर एलन मस्क द्वारा बेटे का नाम ट्वीट करने के बाद ग्रिम्स ने ट्वीट कर बच्चे के नाम का मतलब बताया। 

कुछ दिनों पहले एलन मस्क तब सुर्खियों में आए थे जब उनके एक ट्वीट ने कंपनी को 14 अरब डॉलर (करीब 1 लाख करोड़ रुपये) का नुकसान पहुंचा था। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था - Tesla stock price is too high imo, जिसका मतलब है कि 'मेरे हिसाब से टेस्ला के स्टॉक प्राइस कुछ ज्यादा ही हैं।' उनके इस एक ट्वीट ने उनकी कंपनी का वैल्यूएशन को तगड़ा झटका लगा। उनके ट्वीट के बाद टेस्ला के शेयरों में 10 फीसदी से भी ज्यादा की गिरावट देखने को मिली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Elon Musk and Grimes name their son X A E A-12 Know What does it mean