फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़गर्मी से परेशान हाथी ने कीचड़ में लगाई लोट तो सोशल मीडिया पर लोगों को आया प्यार, देखें वायरल वीडियो

गर्मी से परेशान हाथी ने कीचड़ में लगाई लोट तो सोशल मीडिया पर लोगों को आया प्यार, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडिया वायरल होते रहते हैं. जानवर प्रेमियों को ये वीडियो बेहद पसंद आते हैं। ज्यादातर वायरल वीडियो में विशालकाय जानवर हाथी को दिखाया जाता है। कभी हाथी के नहाते हुए, कभी...

गर्मी से परेशान हाथी ने कीचड़ में लगाई लोट तो सोशल मीडिया पर लोगों को आया प्यार, देखें वायरल वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 14 Jun 2021 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडिया वायरल होते रहते हैं. जानवर प्रेमियों को ये वीडियो बेहद पसंद आते हैं। ज्यादातर वायरल वीडियो में विशालकाय जानवर हाथी को दिखाया जाता है। कभी हाथी के नहाते हुए, कभी खेलते हुए तो कभी बल्ले से गेंद फेंकते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में गर्मी से परेशान हाथी कीचड़ में लोट-पोट करते हुए दखाई देते हैं। यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देखते हुए आपका मन भी कीचड़ में हाथी के साथ खेलने को करने लगता है।

यहां देखें वीडियो:

 

वीडियो की शुरुआत में हम हाथी को कीचड़ में पड़े हुए देखते हैं। धीरे-धीरे जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है हाथी की मस्ती भी बढ़ जाती है और कीचड़ में लोट-पोट करने लगता है. इस वीडियो ट्विटर पार साझा करते हुए लिखा गया- स्पा डे। वीडियो में हाथी बहुत खुशी से खेलता हुआ दिखाई देता है।

10 जून को ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। तीन हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और गर्मी से परेशान हाथी को कीचड़ में खेलते हुए देख मजे ले रहे हैं ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें