फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़घास खा रहा हाथी हो रहा था परेशान, पास में खड़ी थी महिला; फिर जो हुआ... VIDEO वायरल

घास खा रहा हाथी हो रहा था परेशान, पास में खड़ी थी महिला; फिर जो हुआ... VIDEO वायरल

वायरल हो रहे एक वीडियो में युवती हाथी के साथ एक वीडियो बनाने की कोशिश करती है। दूर घास खा रहे हाथी को देखकर वह सोचती है कि यह उसके वीडियो के लिए वायरल कंटेंट होगा। तभी हाथी ने हमला कर दिया।

घास खा रहा हाथी हो रहा था परेशान, पास में खड़ी थी महिला; फिर जो हुआ... VIDEO वायरल
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया के दौर में लाइक और व्यूज पाने के लिए ज्यादा इनोवेटिव सोचने की जरूरत नहीं है। कुछ लोग शरारती हरकतें करते हुए भी लाखों लाइक्स और व्यूज बटोर लेते हैं। इन शरारती हरकतों के जरिए लोग शांत जानवरों को परेशान करते हैं और उन्हें मुसीबत में डाल देते हैं। यदि आप भी ऐसा ही कुछ करते हैं... तो सावधान हो जाएं। ऐसी घटनाओं से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती ने शांति से घास खा रहे एक हाथी को बेवजह छेड़ दिया फिर क्या हुआ आप खुद ही देख लें।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक युवती हाथी के साथ एक वीडियो बनाने की कोशिश करती है। दूर घाल खा रहे हाथी को देखकर वह सोचती है कि यह उसके वीडियो के लिए वायरल कंटेंट हो सकता है। वह कैमरे के लिए पोज देते हुए हाथी के पास जाती है। उस समय हाथी शांति से घास खा रहा होता है। पास आई युवती को देख हाथी इरिटेट हो जाता है और हमला कर देता है।

युवती की हरकतों को देख हाथी अचानक चिंघाड़ने लगता है। वह गुस्से से अपना सिर उठाता है और युवती को अपनी सूंड से जोर से धक्का देता है। वह झटके से दूर जाकर गिर जाती है। इसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाती हुई वहां से भाग जाती है। ऐसा लग रहा है कि हाथी के वार से उसे काफी चोट भी आई। यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने कहा, "अगर आप जानवरों के साथ पागलपन भरी हरकतें करते हैं, तो इसका अंजाम ऐसा ही होता है।" वीडियो को फिलहाल 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यहां देखें वायरल वीडियो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें