फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़'बाबा का ढाबा' के बाद अब वायरल हो रहीं 'जूस वाली अम्मा', वीडियो देख छलक आएंगे आंसू

'बाबा का ढाबा' के बाद अब वायरल हो रहीं 'जूस वाली अम्मा', वीडियो देख छलक आएंगे आंसू

कुछ दिनों पहले गौरव वासन नाम के एक यूट्यबर ने बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद का एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से बाबा की जिंदगी बदल गई थी। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से...

'बाबा का ढाबा' के बाद अब वायरल हो रहीं 'जूस वाली अम्मा', वीडियो देख छलक आएंगे आंसू
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 02 Aug 2021 02:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिनों पहले गौरव वासन नाम के एक यूट्यबर ने बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद का एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से बाबा की जिंदगी बदल गई थी। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला जूस की रेहड़ी पर काम करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो देखकर पता चलता है कि इनकी उम्र 80 से 85 साल के बीच है।

यहां देखें वायरल वीडियो:

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो को 14 लाख लोगों ने लाइक किया है। हजारों लोगों ने वीडियो को देखकर कमेंट किया है. यह वीडियो अमृतसर का है जहां बुजुर्ग महिला अपनी जूस की स्टॉल लगाती हैं। वह खुद जूस निकालती हैं और लोगों को देती हैं, 30 सेकेंड के वीडियो में वह ताजा मौसमी का जूस निकालते हुए साफ देखी जा सकती हैं।

वीडियो को देखकर लोग भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर लिखने लग- "भगवान इन्हें अच्छी सेहत दे, एक अन्य यूजर ने लिखा।", "आराम करने की उम्र में अम्मा काम कर रही अम्मा आप महान हो।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें