फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़'एक पराठा खा रहा हूं आधा बचा है, आऊंगा जरूर' कैब ड्राइवर ने दिया मजेदार रिप्लाई

'एक पराठा खा रहा हूं आधा बचा है, आऊंगा जरूर' कैब ड्राइवर ने दिया मजेदार रिप्लाई

एक उबर ड्राइवर की ईमानदारी सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रही है। हुआ यह कि इस ड्राइवर ने अपने ग्राहक को ऐसा मैसेज लिख दिया कि लोग लोटपोट हो गए। ड्राइवर का यह स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।

'एक पराठा खा रहा हूं आधा बचा है, आऊंगा जरूर' कैब ड्राइवर ने दिया मजेदार रिप्लाई
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 06:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कई बार ऐसा होता है जब कैब गाड़ियों के ड्राइवर अपने चुटीलों अंदाज की वजह से सुर्खियों में छा जाते हैं। कई बार तो उनके ग्राहक भी मजेदार होते हैं। हाल ही में एक उबर ड्राइवर की ईमानदारी सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रही है। हुआ यह कि इस ड्राइवर ने अपने ग्राहक को ऐसा मैसेज लिख दिया कि लोग लोटपोट हो गए। ड्राइवर का यह स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।

दरअसल, उबर ड्राइवर ने यह मैसेज अपने एक ग्राहक यात्री को किया है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब ग्राहक ने मैसेज करके पूछा कि क्या आप आ रहे हैं तो ड्राइवर ने मजेदार रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आउंगा सौ प्रतिशत, बस एक पराठा खा रहा हूं आधा बचा है..मैंने आपको सच बता दिया है।' इसके बाद यह संवाद समाप्त हो जाता है।

इस स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर करिश्मा मेहरोत्रा नामक यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखते हुए पोस्ट किया कि मैं जीवन में इस तरह की ईमानदारी हासिल करने की उम्मीद करती हूं। जैसे ही यूजर ने इसे शेयर किया देखते ही देखते यह वायरल हो गया। एक यूजर ने पूछा कि क्या वह बाद में आया तो उस पर रिप्लाई किया गया कि हां बिलकुल आया।

इतना ही नहीं इस पोस्ट पर कई अन्य यूजर्स चटखारे भी लेने लगे। क्षितिज नामक एक यूजर ने लिखा कि कोई ऐसा शख्स ऐसा तभी लिख सकता है जब जीवन में किसी भी बात का डर ना हो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह इतना फनी रिप्लाई कि इस पर कोई भी हंस सकता है।

epaper