DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › टीवी पर LIVE था रिपोर्टर..पीछे झील में डूब गई पूरी कार, वीडियो देखें
वायरल न्यूज़

टीवी पर LIVE था रिपोर्टर..पीछे झील में डूब गई पूरी कार, वीडियो देखें

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 05 Aug 2021 04:32 PM
टीवी पर LIVE था रिपोर्टर..पीछे झील में डूब गई पूरी कार, वीडियो देखें

लाइव रिपोर्टिंग के कुछ बड़े ही रोचक मामले अक्सर वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर टीवी पर लाइव था, वह लगातार बोल रहा था लेकिन उसे मालूम नहीं था कि उसके पीछे क्या हो रहा है। रिपोर्टर के बीच झील के किनारे खड़ी एक कार पूरी पानी में डूब गई। जब रिपोर्टर की उस पर नजर पड़ी तो वह हैरान रह गया।
 
दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां के एक निजी टीवी चैनल पर एक रिपोर्टर लाइव था। उसके पीछे खड़ी एक कार पीछे जाती हुई दिखने लगी। जब अचानक से जोर की आवाज के साथ कई तरह की आवाज आई तो रिपोर्टर ने पीछे देखा, उसने देखा कि कार डूब रही है। देखते ही देखते वह कार पूरी पानी में डूब गई।

रिपोर्टर जब उस कार को देखता है तो वह कैमरा के फ्रेम से तुरंत बाहर निकल जाता है और कैमरापर्सन को डूबने वाली कार पर कैमरा फोकस करने के लिए कहता था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार थोड़ी ही देर में पानी में पूरी तरह डूब जाती है।

कार को झील में डूबने में सिर्फ 25 सेकेंड लगे। इस दौरान कार के सामने मौजूद बोट पर खड़े लोग भी इस नजारे को देखकर हैरान रह गए। उनको कुछ सूझा नहीं कि क्या किया जाए। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि जब कार डूबी तो उसमें कोई मौजूद नहीं था क्योंकि कार अपने आप वहां फिसलती हुई चली गई।

फिलहाल इस घटना के संबंध में आधिकारिक बयान सामने आया है। काउंटी बचाव दल ने पुष्टि करते हुए कहा कि जब कार डूबी तो वह खाली थी। जलमग्न कार को निकालने के लिए स्प्रिंगफील्ड झील पर रेस्क्यू चलाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। यहां देखें वीडियो..

संबंधित खबरें