Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़स्टेडियम के बाहर लाइव थी रिपोर्टर, फैन ने थूका और मार दिया थप्पड़

स्टेडियम के बाहर लाइव थी रिपोर्टर, फैन ने थूका और मार दिया थप्पड़

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Tue, 30 Nov 2021 04:10 PM
स्टेडियम के बाहर लाइव थी रिपोर्टर, फैन ने थूका और मार दिया थप्पड़

इस खबर को सुनें

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कई बार कुछ ऐसा रोचक हो जाता है कि उसका वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर एक स्टेडियम के बाहर टीवी पर लाइव थी और अचानक कुछ फैंस उसके साथ गलत व्यवहार करने लगते हैं। पहले एक फैन रिपोर्टर पर थूकता दिखाई दिया और फिर इसी दौरान एक अन्य ने उसे पीछे से थप्पड़ जड़ दिया। यह सब तब हुआ जब एक फुटबॉल स्टेडियम के बाहर यह रिपोर्टर मौजूद थी।

दरअसल, यह घटना इटली के एम्‍पोली की है। 'स्काई न्यूज' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित कार्लो कास्‍टेलानी स्‍टेडियम में एक मैच रखा गया था, इस कैच का मकसद महिलाओं के खिलाफ हिंसा रोकने के लिए लोगों में जागरुकता फैलाना था। लेकिन इसी की कवरेज कर रहीं रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की गई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मैच के बाद दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए कार्लो कास्टेलानी स्टेडियम के बाहर से टोस्काना टीवी की रिपोर्टर ग्रेटा बेकाग्लिया लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक फुटबॉल फैन ने आकर उनके साथ बदतमीजी कर दी। पीछे से दो फुटबॉल फैन ने पहले तो रिपोर्टर के हाथ पर थूका, इसके बाद पीछे से एक थप्‍पड़ भी जड़ दिया।

इस घटना के बाद रिपोर्टर हड़बड़ा गईं। रिपोर्टर के साथ बदसलूकी करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। लेकिन यह पूरी घटना कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि एंकर भी इस वाकये को देखकर हैरान रह गए। यहां देखें वीडियो.. 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें