DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  बिजी हाईवे पर गधे ने भरा फर्राटा, वीडियो देख लोग बोले- हॉर्सपावर से ज्यादा है डंकीपावर

वायरल न्यूज़बिजी हाईवे पर गधे ने भरा फर्राटा, वीडियो देख लोग बोले- हॉर्सपावर से ज्यादा है डंकीपावर

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Thu, 04 Mar 2021 05:27 PM
बिजी हाईवे पर गधे ने भरा फर्राटा, वीडियो देख लोग बोले- हॉर्सपावर से ज्यादा है डंकीपावर

यदि आपसे तेज दौड़ने वाले जानवरों के बारे में पूछा जाए, तो गधे शायद ही आपके टॉप-10 की लिस्ट में शामिल होंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर शायद आप गधों को सबसे तेज दौड़ने वालों की लिस्ट में शामिल कर लेंगे। यह वीडियो आपको इस बात पर सोचने और विश्वास करने को मजबूर कर देगा कि गधे भी घोड़ों की तरह तेजी से भाग सकते हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिजी सड़क पर कई गाड़ियों के बीच एक गधा भी एक गाड़ी को खींच रहा है। गाड़ी को खींच रहा गधा इतनी तेजी से भाग रहा है कि पहली नजर में आप कन्फ्यूज होकर इसे घोड़ा समझ लेंगे। 

एक फेसबुक पेज ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हॉर्सपावर के बारे में भूल जाइए, अब डंकी पावर देखिए!" इस वीडियो में गधा एक गाड़ी खींच रहा है, जबकि उस पर दो आदमी दिखाई दे रहे हैं। जहां एक तो गधे को नियंत्रित करने के लिए रस्सी संभाले हुए है। वहीं, दूसरे आदमी को बैलगाड़ीनुमा पिछले हिस्से पर सोते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो को उसी रोड पर चल रहे किसी दूसरे व्यक्ति ने रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर डाल दिया, जिसके बाद से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, कई लोग आश्चर्यचकित हो गए कि क्या जानवर को उस गति से चलाने के लिए ड्रग दिया गया था, जबकि कुछ ने क्लिप की प्रामाणिकता के बारे में भी संदेह जताया, आरोप लगाया कि गति में वृद्धि हुई है। दूसरों ने यह भी टिप्पणी की कि जैसे ब्रेक नहीं हैं, जानवर के रुकने पर गाड़ी पर सवार पुरुषों का क्या होगा।

इस वायरल वीडियो को देखतर लोग अचम्भे में हैं कि आखिर कोई गधा इस तरह इतनी तेजी से कैसे भाग सकता है? वहीं, कई लोगों इस वीडियो की प्रमाणिकता पर भी संदेह जता रहे हैं। कई लोगों ने यह भी कहा कि गधा गाड़ी को लेकर इतनी तेजी से भाग रहा है, जब वह अचानक से रुकेगा तो उस पर बैठे लोगों का क्या होगा।

संबंधित खबरें