फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़VIDEO: टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी महिला, तभी कुत्ते ने मार दिया झपट्टा और फिर...

VIDEO: टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी महिला, तभी कुत्ते ने मार दिया झपट्टा और फिर...

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला रिपोर्टर टीवी पर लाइव थी और उसी दौरान एक कुत्ता आता है और माइक छीनकर भाग खड़ा होता है। बताया जा रहा है कि यह घटना रूस की है। इसका...

VIDEO: टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी महिला, तभी कुत्ते ने मार दिया झपट्टा और फिर...
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 04 Apr 2021 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला रिपोर्टर टीवी पर लाइव थी और उसी दौरान एक कुत्ता आता है और माइक छीनकर भाग खड़ा होता है। बताया जा रहा है कि यह घटना रूस की है। इसका वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है और यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। 

वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि एक टीवी रिपोर्टर रूस के मास्को शहर के किसी बाहरी इलाके में रिपोर्टिंग कर रही थी। जैसे ही वो न्यूजरूम से पूछे गए एंकर के सवालों का जवाब देना शुरू करती है तभी अचानक एक कुत्ता आ जाता है और झपट्टा मार कर भागने लगता है। माइक को ले जाते देख महिला रिपोर्ट भी उसके पीछे-पीछे भागने लगती है। 

थोड़ी दूर जाने पर जब कुत्ता अपने मालिक के पास रुकता है तो महिला रिपोर्टर माइक को वापस लेती है और फिर लाइव करती है। कुत्ते की हरकत को देखकर न्यूजरूम में बैठी महिला एंकर भी मुस्कुराने लगती है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुत्ते से छुटकार पाने के बाद रिपोर्ट ने कहा कि हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ। वीडियो पर लोग कई मजेदार कमेंट भी दिए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें