DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › दो साल पहले खो गया था पालतू कुत्ता, अचानक लाइव टीवी पर दिखा
वायरल न्यूज़

दो साल पहले खो गया था पालतू कुत्ता, अचानक लाइव टीवी पर दिखा

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Mon, 02 Aug 2021 04:23 PM
दो साल पहले खो गया था पालतू कुत्ता, अचानक लाइव टीवी पर दिखा

एक पालतू कुत्ता अचानक दो साल बाद जब टीवी पर दिखा तो उसे देख सब हैरान रह गए। इस कुत्ते का नाम Payday है। कुत्ते को जब लोगों ने टीवी पर देखा तो उन्होंने कुत्ते को मालिक को सूचित किया, इसके बाद जो हुआ उसे देखकर लोगों की आखें भर आईं।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है। FOX6 न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को विस्कॉन्सिन ह्यूमेन सोसाइटी द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया है। FOX6 न्यूज ने इस पालतू कुत्ते को गोद लेने के लिए किसी प्रोग्राम को लाइव किया था। इसी दौरान किसी शख्स ने इस कुत्ते को पहचान लिया।

जैसे ही शख्स ने कुत्ते को देखा, उन्होंने कुत्ते के मालिक को फोन कर दिया। यह कुत्ता दो साल पहले गायब हो गया था। लेकिन दो साल बाद कुत्ते के एक वीडियो को टीवी पर फिर दिखाया गया। हालांकि वीडियो में कुत्ते को इंसानों के साथ खुश दिखाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कुत्ते को ड्वाइट नामक शख्स अपनी 12 साल की बेटी के लिए बहुत पहले खरीदकर लाए थे। लेकिन कुत्ते के खो जाने पर उनकी लड़की बहुत व्याकुल थी। जब उसे पता चला कि उसका कुत्ता मिल चुका है तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

इसके बाद उस कुत्ते को वापस ड्वाइट के घर लाया गया। जैसे ही कुत्ता घर पहुंचा उसके बेटी रोने लगी। इस दौरान घर के अन्य सदस्य भी मौजूद थे, सभी लोग भावुक थे। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

संबंधित खबरें