फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़बाढ़ में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए बुलाई JCB, जान जोखिम में डाल होमगार्ड ने यूं बचाया- VIDEO

बाढ़ में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए बुलाई JCB, जान जोखिम में डाल होमगार्ड ने यूं बचाया- VIDEO

सोशल मीडिया पर रोजाना ढेर सारे वीडियो सामने आते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जो दिल को छू लेते हैं और इंसान को भावुक कर देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस...

बाढ़ में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए बुलाई JCB, जान जोखिम में डाल होमगार्ड ने यूं बचाया- VIDEO
Dheeraj Palहिंदुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीFri, 28 Jan 2022 03:01 PM

इस खबर को सुनें

सोशल मीडिया पर रोजाना ढेर सारे वीडियो सामने आते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जो दिल को छू लेते हैं और इंसान को भावुक कर देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक कुत्ते को बचाने के लिए होमगार्ड अपनी जान को दांव पर लगा देता है और कुत्ते को सही सलामत वापस ले आता है। होम गार्ड के इस कारनामे को देख हर कोई तारीफ कर रहा है। 

हालांकि यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है लेकिन जब इस वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर से पोस्ट किया, यह वायरल हो गया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि तेज़ लहरों के बीच फंसे कुत्ते को देखकर तेलंगाना के होम गार्ड मुजीब ने तुरंत JCB बुलाई और खुद उसे बचाने के लिए लहरों में उतर गए। उनके जज्बे को दिल से सलाम। उन्होंने आगे लिखा कि मानवता की सेवा के लिए खाकी कोई भी जोखिम उठाने से पीछे नहीं हटती।

इस वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पोस्ट को कुछ दिन पहले शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक साझा किए जाने के बाद से क्लिप को 8,200 से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है। शेयर ने लोगों को तरह-तरह के कमेंट पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया है। लोग कमेंट में मुजीब को सलाम कर रहे हैं। 

epaper