Dog Lovers Hear: UK Couple Seeks 24-Hour Dog Carer Will Pay Rs 30 Lakh in Wages - मिल रहा 29 लाख का सैलरी पैकेज, काम सुनकर चौंक जाएंगे आप DA Image
10 दिसंबर, 2019|1:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिल रहा 29 लाख का सैलरी पैकेज, काम सुनकर चौंक जाएंगे आप

लंदन के नाइट्सब्रिज में रहने वाले एक दंपति ने अपने दो गोल्डन रिट्रीवर प्रजाति के कुत्तों की देखभाल के लिए किसी व्यक्ति को नियुक्त करने के लिए एक विज्ञापन दिया है। दंपति के अनुसार इस नौकरी को करने वाले केयरटेकर को हफ्ते में सिर्फ पांच दिन दोनों कुत्तों की देखभाल करनी होगी और उसे वेतन के तौर पर सालाना करीब (40 हजार डॉलर) 29 लाख रुपये मिलेंगे।

ज्यादातर रहते हैं घर से बाहर
दरअसल, यह दंपति काम के सिलसिले में ज्यादातर घर से बाहर रहता है, जिस कारण पालतुओं का ध्यान उतने अच्छे से नहीं रख पाते जैसे रखना चाहिए। यही कारण है कि अब वे एक केयरटेकर की तलाश में हैं। इस केयरटेकर को अच्छा-खासा वेतन देने के साथ छह कमरों वाला एक घर भी रहने को मिलेगा।

लड़की ने चोरी कर पहनीं 8 जीन्स, शोरूम वालों ने सारी उतरवाई, वीडियो हुआ वायरल

कुत्तों के मालिकों ने अपने विज्ञापन में वे सारी चीजें कही हैं, जिसकी वह केयरटेकर से उम्मीद रखते हैं। इस विज्ञापन में लिखा है, हमें ऐसा केयरटेकर चाहिए जिस पर भरोसा किया जा सके। वह मेहनती हो और कुत्तों से प्यार करता हो तभी तो वह हमारे मिलो और ऑस्कर की देखभाल कर पाएगा। अगर वह खाना बनाना जानता हो तो बहुत अच्छा रहेगा और उसके पास कुत्तों की देखभाल का अनुभव होना चाहिए। फिट और स्वस्थ हो और ब्रिटेन में काम करने का अधिकार भी रखे।

सप्ताहांत में रुकना पड़ सकता है
केयरटेकर को इन दोनों को सुबह-शाम टहलाने के लिए ले जाना होगा, कसरत करवानी होगी, इनके खाने की खरीदारी के साथ इनकी साफ-सफाई का भी ख्याल रखना होगा। वैसे तो केयरटेकर को सिर्फ सोमवार से शुक्रवार तक काम करना होगा, मगर जरूरत पड़ने पर उसे सप्ताहांत पर भी रुकना पड़ सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dog Lovers Hear: UK Couple Seeks 24-Hour Dog Carer Will Pay Rs 30 Lakh in Wages