फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Video: जब पार्टनर के लिए लाल गुलाब लेकर आया डॉगी, फिर लग गया गले, क्यूट है वीडियो

Video: जब पार्टनर के लिए लाल गुलाब लेकर आया डॉगी, फिर लग गया गले, क्यूट है वीडियो

एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में डॉगी अपने पार्टनर के लिए गुलाब का फूल लेकर आता है। इतना ही नहीं, फूल देने के बाद दोनों गले भी लगते हैं। वीडियो आपका दिल जीत लेगा।

Video: जब पार्टनर के लिए लाल गुलाब लेकर आया डॉगी, फिर लग गया गले, क्यूट है वीडियो
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 01:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंसान हो या जानवर, प्यार की समझ हर किसी में बराबर होती है। बेशक दिखाने का या जताने का अंदाज सबका अलग जरूर हो सकता है। लेकिन फीलिंग्स हमेशा एक जैसी देखी जाती है। ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में एक डॉगी अपने पार्टनर के लिए फूल लाता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, फूल देने के बाद डॉगी उससे गले भी मिलता है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉगी अपने पार्टनर के पास दूसरे कमरे से एक गुलाब का फूल लेकर आता है। जिसके बाद वो फूल को उसके पास रख देता है और उसके गले लग जाता है। इस दौरान कोई उनकी वीडियो भी शूट कर रहा है। हालांकि, वो किसी भी वीडियो से बेपरवाह अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। वीडियो वाकई शानदार है जो आपका दिल जीत लेगी। खासतौर पर डॉग लवर्स इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को baby_pets_lovers पेज से शेयर किया गया है। काफी संख्या में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। काफी तादाद में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी लोग वीडियो पर स्वीट कमेंट्स भी कर रहे हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें