फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़ये इंडिया है, मेरी जान: जब भारतीय अंदाज में मनाया गया कुत्ते का जन्मदिन, आरती से लेकर हुए ये सब काम, Video वायरल

ये इंडिया है, मेरी जान: जब भारतीय अंदाज में मनाया गया कुत्ते का जन्मदिन, आरती से लेकर हुए ये सब काम, Video वायरल

घर में जिस जानवर को पाला जाता है, वो भी एक समय बाद घर के मेंबर की जगह ले लेता है। जिसके बाद उसके लिए हर चीज घर के दूसरे सदस्य के तरीके से की जाती है। ऐसे ही एक डॉगी की बर्थडे पार्टी वायरल हो रही है।

ये इंडिया है, मेरी जान: जब भारतीय अंदाज में मनाया गया कुत्ते का जन्मदिन, आरती से लेकर हुए ये सब काम, Video वायरल
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 01:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रिश्तों में अपनापन और एक दूसरे की खुशी के लिए करना ही है भारत की सबसे बड़ी सभ्यता है। भारत में अगर घरों में पालतू जानवर भी पाला जाता तो वो कुछ ही समय में घर का मेंबर बन जाता है। फिर उसके लिए सब कुछ ऐसे ही किया जाता है, जैसे किसी दूसरे परिवार के सदस्य के लिए किया जाता हो। इसी बात का उदाहरण पेश करती हुई एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक भारतीय परिवार अपने स्टाइल में अपने डॉगी का जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो इतनी प्यारी है कि देखकर किसी को भी प्यार आ जाए।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉगी का जन्मदिन मनाया जा रहा है। सबसे पहले डॉगी को बर्थडे कैप पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद घर की महिला सदस्य डॉगी की पूजा और आरती के बाद तिलक भी लगा रही हैं। इतना ही नहीं, फिर हाथों से डॉगी को एक सदस्य केक भी खिलाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वाकई शानदार है जो आपका दिल जीत लेगी। ऐसी कम ही वीडियो ट्रेंडिंग में देखने को मिलती है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को the_good_lab_chiku पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। काफी तादाद में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर स्वीट रिएक्शन भी दिए हैं। अगर आप भी इस क्यूट वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें