Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़हार्ट अटैक वाले मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर को आया झटका, तुरंत हो गई मौत

हार्ट अटैक वाले मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर को आया झटका, तुरंत हो गई मौत

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Mon, 29 Nov 2021 01:22 PM
हार्ट अटैक वाले मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर को आया झटका, तुरंत हो गई मौत

इस खबर को सुनें

मेडिकल साइंस और बीमारियों की दुनिया इतनी हैरान करने वाली है कि ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जिसे देखकर कई बार बड़े-बड़े विशेषज्ञ भी चौंक जाते हैं। इसी कड़ी में तेलंगाना से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक डॉक्टर की उस समय मौत हो गई जब वह डॉक्टर एक हार्ट अटैक वाले मरीज का इलाज कर रहा था। यह सब तब हुआ जब डॉक्टर मरीज को देख रहा था और अचानक डॉक्टर को भी झटका आ गया।

दरअसल, यह घटना तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में स्थित गांधारी मंडल नर्सिंग होम की है। 'तेलंगाना टुडे' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक स्थानीय शख्स को रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ा। शख्स के घर वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर लक्ष्मण के स्टाफ ने शख्स को आईसीयू में पहुंचाया और तत्काल उनका इलाज करना शुरू किया। इस दौरान डॉक्टर भी वहां पहुंच गए।

जैसे ही डॉक्टर लक्ष्मण वहां इलाज करने पहुंचे और मरीज को देखना शुरू कर दिया, उन्हें ठीक उसी दौरान एक झटका महसूस हुआ। आसपास खड़े स्टाफ के लोग कुछ समझ पाते, तब तक डॉक्टर लक्ष्मण वहीं अस्पताल के फर्श पर ही गिर पड़े। उनके स्टाफ के लोग समझ गए कि ऐसा लग रहा है डॉक्टर को भी झटका लगा है, तुरंत उन्हें बचाने की कोशिश की और इलाज शुरू किया गया।

डॉक्टर का इलाज शुरू ही हुआ था कि उनकी सांसे रुक गईं और उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर लक्ष्मण उस इलाके में काफी फेमस थे और लोग उन्हें पसंद करते थे। आश्चर्य की बात यह है कि उधर उस मरीज की भी मौत हो गई जिसका इलाज डॉक्टर करने जा रहे थे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें