Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़'संबंध बनाने से कैंसर ठीक हो जाएगा' मरीज से बोला डॉक्टर, और फिर..

'संबंध बनाने से कैंसर ठीक हो जाएगा' मरीज से बोला डॉक्टर, और फिर..

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Fri, 26 Nov 2021 06:02 PM
'संबंध बनाने से कैंसर ठीक हो जाएगा' मरीज से बोला डॉक्टर, और फिर..

इस खबर को सुनें

कैंसर बेहद खतरनाक बीमारी मानी जाती है, इस बीमारी का इलाज भी काफी खर्चीला माना जाता है। भारत जैसे देश में तो कैंसर बीमारी सबसे बड़ी बीमारी मानी जाती है, तमाम मौतें इस बीमारी के चलते हो जाती है। कैंसर से ही संबंधित एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक डॉक्टर ने कैंसर मरीज को बताया कि संबंध बनाने से कैंसर ठीक कर दूंगा। हालांकि वह डॉक्टर रंगे हाथ पकड़ा गया और उसकी सारी करतूत सामने आ गई।

दरअसल, यह घटना इटली की है। 'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के एक मशहूर डॉक्टर के पास एक महिला पहुंची, जिसे पता चला कि उसे कैंसर हो गया। महिला से डॉक्टर ने बताया कि वह उसका कैंसर ठीक कर देगा, इसके लिए उसे डॉक्टर के ही साथ संबंध बनाना पड़ेगा। महिला भांप गई कि डॉक्टर की नियत क्या है, इसके बाद उसने डॉक्टर के लिए प्लान भी बना लिया।

महिला ने एक चैनल से संपर्क किया और उसे पूरी कहानी बता दी। महिला दोबारा डॉक्टर के पास पहुंची तो वह डॉक्टर एक होटल के कमरे में उसे लेकर पहुंच गया। डॉक्टर की सारी हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो रही थी और ठीक इसी समय चैनल की पूरी टीम वहां पहुंच गई। डॉक्टर को जब पता चला कि वह स्टिंग ऑपरेशन का शिकार हो चुका है तो उसके होश उड़ गए।

रिपोर्ट के मुताबिक इस 60 वर्षीय डॉक्टर का नाम जियोवानी मिनिएलो है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला ने बताया कि जब उसने बीमारी ठीक करने के नाम पर संबंध बनाने का दबाव डाला तो उसी समय मुझे शक हो गया था। फिलहाल मीडिया की मदद से उसकी पोल खुल गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और इस पूरे मामले की जांच चल रही है।

epaper

संबंधित खबरें