Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़'ऑफिस में मोबाइल चार्ज मत करना' कंपनी के बॉस ने अपने नोट में बताया कारण

'ऑफिस में मोबाइल चार्ज मत करना' कंपनी के बॉस ने अपने नोट में बताया कारण

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Fri, 26 Nov 2021 08:20 PM
'ऑफिस में मोबाइल चार्ज मत करना' कंपनी के बॉस ने अपने नोट में बताया कारण

इस खबर को सुनें

कोरोना काल में दफ्तर में काम करने वाले तमाम नौकरी पेशा लोगों को जब घर से ही काम करने का मौका मिला तो 'वर्क फ्रॉम होम' के नफा-नुकसान को लेकर दुनियाभर में खूब चर्चा हुई। इस दौरान कंपनियों के बॉस ने अपने कर्मचारियों के लिए कई अजीबोगरीब नियम निकाले। इसी बीच हाल ही में एक बॉस का कर्मचारियों के नाम एक नोट वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने लिखा है कि कर्मचारी लोग ऑफिस में मोबाइल ना चार्ज किया करें। इसका कारण भी उन्होंने बताया है।

दरअसल, कंपनी के बॉस का यह लेटर सोशल मीडिया स्पेस रेडिट पर वायरल हुआ है। इसमें लिखा गया है कि कोई भी कर्मचारी ऑफिस में अपना मोबाइल ना चार्ज करे क्योंकि यह एक प्रकार से बिजली की चोरी है। यह भी लिखा गया है कि अच्छा यही होगा कि सब अपना फोन स्विच ऑफ रखें। जैसे ही यह नोट सोशल मीडिया में वायरल हुआ, लोग बॉस की खिंचाई करने लगे।

इस नोट को रेडिट पर एक कर्मचारी ने हाल ही में शेयर किया है, उसने बताया कि यह उसके बॉस ने अपने कार्यालय में लगाया है। इस नोट में कार्यालय परिसर में किसी भी मोबाइल फोन या बिजली के अन्य उपकरणों को चार्ज नहीं करने के विषय में लिखा हुआ था। उसने शेयर करते हुए लिखा कि मेरे बॉस द्वारा लिखा गया यह नोट एक अंतहीन श्रृंखला का एक नोट है।

फिलहाल यह नोट देखकर कई यूजर तो भड़क गए। कुछ ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इससे तो अच्छा है वहां नौकरी ही ना किया जाए, कुछ ने इस नोट को पोस्ट करने वाले कर्मचारी को नौकरी छोड़ने की सलाह ही दे दी। जबकि कई यूजर्स ने मजे लेने भी शुरू कर दिए। यहां देखें वायरल नोट...

epaper

संबंधित खबरें