फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़मजे में हाथ से शादी का खाना खा रही थी लड़की, कैमरा देखते ही करने लगी यह काम, देखें वायरल वीडियो

मजे में हाथ से शादी का खाना खा रही थी लड़की, कैमरा देखते ही करने लगी यह काम, देखें वायरल वीडियो

शादियों में जाकर खाना खाने का अपना एक अलग मजा है, मगर उसी वक्त जब आप पर कैमरे की नजर पड़ जाती है तो अजीब सा फील होने लगता है। शादी-फंक्शन में आपने भी खाने के वक्त वीडियोग्राफी से थोड़ा अजीब महसूस...

मजे में हाथ से शादी का खाना खा रही थी लड़की, कैमरा देखते ही करने लगी यह काम, देखें वायरल वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 17 Jun 2021 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

शादियों में जाकर खाना खाने का अपना एक अलग मजा है, मगर उसी वक्त जब आप पर कैमरे की नजर पड़ जाती है तो अजीब सा फील होने लगता है। शादी-फंक्शन में आपने भी खाने के वक्त वीडियोग्राफी से थोड़ा अजीब महसूस किया होगा। शादियों में खाने के दौरान कुछ लोग जहां, कैमरामैन से बेपरवाह होकर अपने ही मगन में खाते रहते हैं तो कुछ लोग अपने खाने का हाव-भाव ये सोचकर बदल देते हैं कि वीडियोग्राफी में कहीं कुछ अजीब न कैद हो जाए। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें कैमरे पर नजर पड़ते ही एक लड़की अपने खाने के अंदाज में ऐसा चेंज लाती है कि सबकी हंसी छूट जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियों में लड़की खाने के प्लेट के साथ खाती दिख रही है। सजी-संवरी लड़की एक हाथ में भोजन की थाली रखकर दूसरे हाथ से खाती दिखती है। मगर जैसे ही उसकी नजर पड़ती है कि उसके खाने की वीडियोग्राफी हो रही है। लड़की हाथ से खाना छोड़कर अचानक चम्मच उठा लेती है और उसी से खाने लगती है। कैमरामैन काफी जूम करके उसकी रिकॉर्डिंग कर रहा होता है, जिसे देखकर खुद लड़की भी हंस पड़ती है। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा ने शेयर किया है, जिसे एक शादी समारोह का माना जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक इस वीडियो को करीब 60 हजार लोग देख चुके हैं और तीन हजार के करीब लोग पसंद कर चुके हैं। यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। 

इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को खुद से जुड़ा पा रहे हैं और इस घटना से खुद को रिलेट भी कर रहे हैं। कुछ ने काफी मजेदर कमेंट भी किए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें