DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › रास्ते में मिली महिला को था लेबर पेन, डिलीवरी बॉय ने दिखाई दरियादिली
वायरल न्यूज़

रास्ते में मिली महिला को था लेबर पेन, डिलीवरी बॉय ने दिखाई दरियादिली

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Mon, 02 Aug 2021 05:49 PM
रास्ते में मिली महिला को था लेबर पेन, डिलीवरी बॉय ने दिखाई दरियादिली

डिलीवरी बॉय अक्सर अपने कामों से लोगों की तारीफें बटोरते रहते हैं। ब्रिटेन के एक डिलीवरी बॉय ने ऐसा काम किया कि ना सिर्फ उसकी तारीफ हो रही है बल्कि लोग मिसाल भी दे रहे हैं। उस डिलीवरी बॉय ने एक प्रेग्नेंट महिला की उस समय मदद की जब महिला को लेबर पेन हो रहा था। थोड़ी ही देर बाद महिला को बच्ची पैदा हो गई।

दरअसल, यह घटना इंग्लैंड के एक शहर की है। 'मेट्रो' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक डिलीवरी बॉय अपने काम के लिए बाहर निकल रहा था तभी अचानक रास्ते में एक महिला उसको दिख गई, वो तकलीफ में दिखी तो उसने पास जाकर देखा तो उसे लेबर पेन हो रहा था और उसका पति किसी काम से बाहर चला गया था।

इसके बाद डिलीवरी बॉय ने डॉक्टर को फोन किया, डॉक्टर ने पाया कि महिला की स्थिति काफी नाजुक है इसलिए उसने फोन पर ही डिलीवरी बॉय को निर्देश देना शुरू कर दिया। डॉक्टर ने उसे सलाह दी कि तौलिया पास में रखो और बच्चे को मां की त्वचा के साथ लगाए रखो। इसके बाद जैसे जैसे डॉक्टर ने बताया उसने वैसा-वैसा ही किया।

डिलीवरी बॉय का नाम रेयान है। थोड़ी ही देर बाद उस महिला को बच्ची पैदा हो गई। इसी बीच उस महिला का पति भी वहां पहुंच गया, उसे जब सच्चाई पता चली तो वो हैरान रह गए। उनकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने रेयान को शुक्रिया भी किया।

रेयान ने इस बीच अपने डिलीवरी का थोड़ा काम जरूर मिस किया लेकिन इस बीच उन्होंने महिला की सफल डिलीवरी जरूर करा दी। इस घटना के बाद लोग डिलीवरी बॉय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

संबंधित खबरें