फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Video: दिल्ली में बुजुर्ग ने पुल के नीचे की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Video: दिल्ली में बुजुर्ग ने पुल के नीचे की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

दिल्ली में एक बुजुर्ग व्यक्ति का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप दांत पीसने लगेंगे। इस व्यक्ति ने राष्ट्रीय राजधानी में स्थित एक वर्टिकल गार्डन से प्लास्टिक के गमले चुरा लिए। व्यक्ति की ये...

Video: दिल्ली में बुजुर्ग ने पुल के नीचे की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर भड़के लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 15 Oct 2019 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक बुजुर्ग व्यक्ति का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप दांत पीसने लगेंगे। इस व्यक्ति ने राष्ट्रीय राजधानी में स्थित एक वर्टिकल गार्डन से प्लास्टिक के गमले चुरा लिए। व्यक्ति की ये शर्मनाक हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। फेसबुक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के हजारों व्यूज हो चुके हैं। फेसबुक पर ‘Alwayz Dil Se' नाम के पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है। 

वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति वर्टिकल गार्डन में टंगे गमलों को चुराता दिख रहा है। वो पहले प्लास्टिक का गमला निकालता है फिर पौधों को जमीन पर फेंककर प्लास्टिक का खाली गमला अपने बैग में डाल लेता है। जैसे ही वह देखता है कि उसकी चोरी को कोई व्यक्ति कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा है तो फौरन वहां से रफूचक्कर हो जाता है। 

ये वर्टिकल पार्क दिल्ली के एक ब्रिज के पिलर पर है। बुजुर्ग की इस हरकत को एक शख्स ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिया।  

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। इस व्यक्ति की हरकत को शर्मनाक करार देते हुए यूजर्स कह रहे हैं कि इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कुछ का कहना है कि जब लोग ही ऐसा करेंगे तो सरकार द्वारा विकास करने का कोई फायदा नहीं। 

फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ''पता नहीं क्यों ये अंकल सभी पौधों को खराब करके गमले चुरा रहे हैं।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें