फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जाने पर लगा तीन हजार रुपये, शख्स ने कर दी शिकायत फिर..

दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जाने पर लगा तीन हजार रुपये, शख्स ने कर दी शिकायत फिर..

शख्स द्वारा किए ट्वीट के जवाब में उबर कस्टमर केयर ने कहा कि उनकी विशेषज्ञ टीम उनके अनुरोध पर काम कर रही है और इस मुद्दे को हल करने के लिए कुछ और समय चाहिए। आखिरकार इस मामले को सुलझाया गया है।

दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जाने पर लगा तीन हजार रुपये, शख्स ने कर दी शिकायत फिर..
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 01:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेट्रो सिटीज में प्राइवेट ट्रांसपोर्ट के चलते लोगों को काफी सहूलियत मिल गई है। बड़े शहरों में किसी को कहीं जाना होता है तो वह टैक्सी या कार बुक करता है और अपनी मंजिल तक पहुंच जाता है। लेकिन कई बार इसके बावजूद भी उसे गलत अनुभवों से गुजरना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है जब एक शख्स को दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा तक के लिए भारी चार्ज देना पड़ा।

दरअसल, यह घटना देब दासगुप्ता नामक शख्स के साथ कुछ दिन पहले हुई। नई दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जाने पर शख्स को करीब तीन हजार रुपए की भुगतान करना पड़ा। शख्स ने लिखा कि खराब सेवा के बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने से बचता हूं, लेकिन पांच अगस्त को दिल्ली एयरपोर्ट से मेरे घर नोएडा (लगभग 45 किलोमीटर) तक उबर कैब के लिए 2,935 रुपये का भुगतान करना पड़ा।

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और उबर से इसका जवाब मांगने लगे। शख्स द्वारा पांच अगस्त को किए ट्वीट के जवाब में उबर कस्टमर केयर ने कहा कि उनकी विशेषज्ञ टीम उनके अनुरोध पर काम कर रही है और इस मुद्दे को हल करने के लिए कुछ और समय चाहिए। इसके बाद आखिरकार उबर इंडिया की तरफ से 10 दिन से ज्यादा बीत जाने के बाद इस मामले को सुलझाया गया है।

अपने एक और ट्वीट में देब दासगुप्ता ने लिखा कि उबर ने कल रात मेरे खाते में अतिरिक्त राशि वापस कर दी। लेकिन मुझे खेद है कि यह सुधारात्मक उपाय सार्वजनिक होने के बाद आया। मीडिया यूजर्स अपनी इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और सभी लोग ग्राहक का समर्थन कर रहे हैं।

epaper