फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़हिरण ने एक छलांग में पार कर दी 30 फुट चौड़ी सड़क, इतना ऊपर उछला कि देखते रह गए लोग

हिरण ने एक छलांग में पार कर दी 30 फुट चौड़ी सड़क, इतना ऊपर उछला कि देखते रह गए लोग

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक हिरण का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। यह वीडियो यहां के पेंच नेशनल पार्क का है। वीडियो में एक हिरण लंबी छलांग लगाता नजर आता है। वह एक बार में ही सड़क के इस...

हिरण ने एक छलांग में पार कर दी 30 फुट चौड़ी सड़क, इतना ऊपर उछला कि देखते रह गए लोग
लाइव हिंदुस्तान टीम,छिंदवाड़ाMon, 17 Jan 2022 01:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक हिरण का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। यह वीडियो यहां के पेंच नेशनल पार्क का है। वीडियो में एक हिरण लंबी छलांग लगाता नजर आता है। वह एक बार में ही सड़क के इस पार से उस पार पहुंच जाता है। किसी टूरिस्ट ने हिरण की इस छलांग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। 

गजब की छलांग
जानकारी के मुताबिक कुछ टूरिस्ट छिंदवाड़ा के पेंच नेशनल पार्क में घूमने निकले थे। उसी दौरान हिरणों का झुंड उनके सामने कुलांचे भरता हुआ आ गया। दैनिक भाष्कर के मुताबिक अचानक लोगों को देखकर बाकी हिरण इधर-उधर भाग निकले। लेकिन इनमें एक हिरण ने बहुत ऊंची छलांग लगा दी और किसी टूरिस्ट ने उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है।

10 फीट ऊंची उछाल
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हिरण सड़क के इस पार से छलांग लगाता है। इसके बाद काफी लंबी दूरी तय करता हुआ सड़क के उस पार निकल जाता है। दावा किया जा रहा है कि इस छलांग में हिरण ने 10 फीट की ऊंचाई से 30 फीट की दूरी तय की। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग अलग-अलग टैगलाइन और कैप्शन के साथ इसे शेयर कर रहे हैं। बता दें कि पेंच नेशनल पार्क टूरिस्टों के लिए आकर्षण का बड़ा केंद्र बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें