DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › नाग-नागिन का LIVE डांस देखने के लिए उमड़ पड़ी लोगों की भीड़, VIDEO वायरल
वायरल न्यूज़

नाग-नागिन का LIVE डांस देखने के लिए उमड़ पड़ी लोगों की भीड़, VIDEO वायरल

पेबल टीम,अजमेर।Published By: Himanshu Jha
Wed, 09 Jun 2021 08:21 PM
नाग-नागिन का LIVE डांस देखने के लिए उमड़ पड़ी लोगों की भीड़, VIDEO वायरल

मई माह में हुई बारिश के बाद जंगली जीव जंतु बाहर आने लगे हैं। बारिश के कारण हुई हरियाली से जहां जानवरों के लिए हरा चारा हो गया है तो वहीं जीव-जंतु भी आपस में अठखेलियां करते देखे जा सकते हैं। ऐसा ही एक नजारा अजमेर जिले के गोला पंचायत में देखने को मिला है जहां हरियाली के बीच नाग और नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं। नाग-नागिन के इस डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। कई लोगों ने तो इस डांस का वीडियो भी बना लिया।

नाग-नागिन का यह डांस कोई पल या दो पल का नहीं बल्कि काफी समय तक चलता रहा। इसे देखने के लिए आसपास के गांव से लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। गांव के युवाओं ने इस रोमांचक दृश्य को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। अब यह विडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सांपों की यह अटखेलियां काफी देर तक चलती रही लेकिन कुछ देर बाद दोनों ने अपने इस खेल को विराम देकर वापस खेतों के रास्ते चले गए।  इस घटना पर गांव के लोगों का अलग-अलग तर्क सामने आ रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि ये नाग और नागिन मानसून के इस सुहाने परिदृश्य का लाभ उठा रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दोनों का प्रेम मिलाप हो रहा है।  हर कोई इस दृश्य को देखकर अपनी अपनी सोच बयां कर रहा था।

पलभर का यह अनोखा मनोरंजन शहरों में ना के बराबर देखने को मिलता है। गांव में कभी मोर कभी हाथी तो कभी शेर और बाघ का नजारा देखने को मिल ही जाता है। इंसानों की तरह ये पशु-पक्षी और जीव जंतु भी प्रकृति की सुंदरता में चार चांद लगाते हैं।

संबंधित खबरें