DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  कोरोना पॉजिटिव दादी ने हॉस्पिटल के बेड पर किया गरबा, VIDEO हो गया वायरल
वायरल न्यूज़

कोरोना पॉजिटिव दादी ने हॉस्पिटल के बेड पर किया गरबा, VIDEO हो गया वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Published By: Himanshu Jha
Thu, 13 May 2021 12:43 PM
कोरोना पॉजिटिव दादी ने हॉस्पिटल के बेड पर किया गरबा, VIDEO हो गया वायरल

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में कहर बरपा रखा है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार रोजाना चार हजार के करीब मरीजों की जान जा रही है। 3.5 लाख के करीब मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि हर दिन 3.5 लाख के करीब मरीज इस महामारी को मात दे रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना मरीजों की मानसिक स्थिति को पॉजिटिव रखना बेहद जरूरी है। देश में कई लोग इसके लिए काम भी कर रहे हैं। हाल ही में पीपीई किट में डॉक्टरों का एक वीडियो वायरल हुए, जिसमें वे मरीजों और साथियों की हौसला अफजाई के लिए डांस कर रहे थे।

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक 95 साल की वृद्ध महिला खुद तो कोना संक्रमित हैं, लेकिन वह गरबा करती हुई दिख रही हैं। ऐसे वीडियो संकट की इस घड़ी में उम्मीद की किरण की तरह होते हैं। 

गुजरात के राजकोट के रहने वाले फ़ोटोग्राफ़र वायरल भयानी ने 95 वर्षीय दादी का वीडियो को शेयर किया है।  कोरोना संक्रमित होने के बाद दादी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वृद्ध और बीमार होने के बावजूद, महिला खुशी से ऑक्सीजन मास्क पहने हुए अस्पताल के बिस्तर पर गरबा करते हुए दिखाई देती हैं। वीडियो  शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "राजकोट की 95 वर्षीय नानी जो पॉजिटिव हैं और हमें उनकी लड़ाई की भावना दिखाती है।"

देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। इंटरनेट पर लोगों ने दादी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनकी इस भावना की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, "भगवान उन्हें अच्छी सेहत दे।'' एक दूसरे यूजर ने लिखा, "उनकी इस भावना का बहुत सम्मान है।"

संबंधित खबरें