फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़बच्चे की जिद पिता को पड़ी भारी, रोकनी पड़ी फ्लाइट; फिर हुआ कुछ ऐसा... वायरल हो रहा वीडियो

बच्चे की जिद पिता को पड़ी भारी, रोकनी पड़ी फ्लाइट; फिर हुआ कुछ ऐसा... वायरल हो रहा वीडियो

फ्लाइट में क्रू मेंबर ने यात्रियों को प्रस्थान से पहले अपनी सीट बेल्ट बांधने की सलाह दी थी। मगर एक बच्चे की नादानी की वजह से फ्लाइट को करीब एक घंटे तक रोकना पड़ा।

बच्चे की जिद पिता को पड़ी भारी, रोकनी पड़ी फ्लाइट; फिर हुआ कुछ ऐसा... वायरल हो रहा वीडियो
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हवा में हजारों फीट उड़ रहे हवाई जहाज में एक छोटी सी गलती भी बड़े हादसे का कारण बन सकती है। इसलिए, एयरलाइंस नियमों को लेकर सख्त होते हैं, यहां तक ​​कि छोटे से छोटा उल्लंघन भी बर्दाश्त नहीं किया जाता। मगर आप छोटे हों या बड़े, अगर आप विमान में नियमों का पालन नहीं करेंगे तो मुसीबत में फंस जाएंगे। इसके ताजा उदाहरण के तौर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह घटना कोलंबिया में लैटम एयरलाइंस की फ्लाइट में हुई। जिसमें क्रू मेंबर ने यात्रियों को प्रस्थान से पहले अपनी सीट बेल्ट बांधने की सलाह दी थी। मगर एक बच्चे की नादानी की वजह से फ्लाइट को करीब एक घंटे तक रोकना पड़ा। उधन फ्लाइट के लेट होने से अन्य यात्रियों का धैर्य जवाब दे गया और वे उस बच्चे को नीचे उतारने की मांग करने लगे। स्टाफ ने भी तंग आकर आखिरकार सिक्योरिटी से शिकायत की।

फ्लाइट में उड़ान भरने से पहले अनाउंसमेंट किया जा रहा था कि सभी नियमों का पालन करें और सीट बेल्ट लगा लें, लेकिन 10 साल के बच्चे ने ऐसा नहीं किया, जिसके कारण फ्लाइट करीब एक घंटे तक लेट हो गई। यात्री विमान में चिल्ला रहे थे और बच्चे और उसके पिता को भी फटकार लगा रहे थे। स्थिति बिगड़ने से पहले ही सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और बाप-बेटे को विमान से उतार दिया गया। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग विमान चालक दल के स्टाफ के इस फैसले की सराहना कर रहे हैं तो कई बच्चे के पक्ष में कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों ने बच्चे को इतना जिद्दी बनाने के लिए पिता को खूब सुनाया। कुछ लोगों ने कहा कि अगर कोई यात्री उनकी बात नहीं मानता है तो स्टाफ मेंबर को उसे ऐसे ही उतार देना चाहिए, तभी यात्रियों में अनुशासन बढ़ेगा। तरह-तरह के कमेंट्स के बीच ये वीडियो वायरल हो रहा है।