DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गा कर हुए मशहूर, सहदेव दिरदो से मिले CM भूपेश बघेल
वायरल न्यूज़

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गा कर हुए मशहूर, सहदेव दिरदो से मिले CM भूपेश बघेल

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nishant Nandan
Tue, 27 Jul 2021 11:17 PM
'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गा कर हुए मशहूर, सहदेव दिरदो से मिले CM भूपेश बघेल

स्कूल ड्रेस में 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गा कर मशहूर हुए सहदेव कुमार दिरदो से अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मुलाकात की है। छत्तीसगढ़ के सीएम से सहदेव कुमार दिरदो की मुलाकात का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ है कि सहदवे दिरदो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बगल में खड़े हैं और वहां कुछ अन्य लोग भी मौजूद हैं। इसके बाद सहदेव कुमार दिरदो एक बार फिर 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गा कर सभी का मनोरंजन करते हैं। इस मुलाकात के बाद सीएम ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा 'बचपन का प्यार....वाह!'

आपको बता दें कि में 'बचपन का प्यार' गाना गाते हुए सहदेव दिरदो का यह वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखने के बाद मशहूर सिंगर बादशाह ने सहदेव से फोन पर बातचीत की थी। दरअसल बादशाह ने भी कुछ वक्त पहले इस पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद बादशाह ने खुद इस बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की और उसे मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया है। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकते हैं।

इससे पहले जब सोशल मीडिया पर स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर एक सुर में गा रहे सुकमा के रहने वाले इस लड़के का वीडियो सामने आया था तब कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया था। वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा था कि यह वीडियो एक स्कूल में बनाया गया है। वीडियो में कुछ लोग भी नजर आ रहे थे। जिनके बारे में कहा जा रहा था कि वो स्कूल के ही शिक्षक थें जिनके सामने छात्र ने गाना गाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PATNA in HD (@patnahd)

नीले रंग की शर्ट में सहदेव कुमार दिरदो अपने स्कूल टीचर के सामने खड़े होकर मजेदार तरीके से गाना गाते नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने काफी सीरियस फेस बनाया हुआ था। वीडियो में नजर आया था कि जब उनका गाना खत्म होता है तब वहां बैठे कुछ शिक्षक भी बच्चे के साथ सुर में सुर मिलाने लगते हैं। बच्चे के इस गाने को सुन पीछे बैठे टीचर्स भी हंसने लगते हैं।

 

संबंधित खबरें