फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Video: इस घर में अजब है बिल्ली और कुत्ते की यारी,वीडियो जीत लेगा दिल

Video: इस घर में अजब है बिल्ली और कुत्ते की यारी,वीडियो जीत लेगा दिल

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते और बिल्ली की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में कुत्ते और बिल्ली के बीच जिस तरह की दोस्ती दिख रही वो काफी हैरान करने वाली है, क्योंकि अक्सर इन्हें दुश्मन कहा जाता है।

Video: इस घर में अजब है बिल्ली और कुत्ते की यारी,वीडियो जीत लेगा दिल
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीFri, 13 May 2022 01:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कुत्ता और बिल्ली आपसे में हमेशा दुश्मन की तौर पर देखे जाते हैं। इनकी कई वीडियो भी वायरल होती हैं जिनमें ये आपस में लड़ते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार जो वीडियो नजर आ रही है, वो काफी अलग। इस वीडियो में कुत्ते और बिल्ली का प्यार देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो को कैट लवर्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। काफी लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं। वीडियो इतनी शानदार है कि आपका दिल जीत लेगी। 

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर में बिल्ली और कुत्ता नजर आ रहे हैं। देखकर लग रहा है कि दोनों घर के पालतु जानवर हैं। दोनों के बीच अलग ही दोस्ती नजर आ रही है। बिल्ली कुत्ते पर हर तरह से अटैक कर दे रही है। इसके बाद भी कुत्ता उसे कुछ नहीं कह रहा है। दोनों के बीच प्यार देखकर आप अपना दिल दे बैठेंगे। वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को cat_zdec पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को हजारों की तादाद में लोग देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो पर लाइक भी किया है। अगर आप भी इस शानदार वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें