फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़बर्फीले पानी में डूब रही थी कार, सेल्फी लेने में बिजी रही महिला; सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई फटकार- VIDEO

बर्फीले पानी में डूब रही थी कार, सेल्फी लेने में बिजी रही महिला; सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई फटकार- VIDEO

कनाडा के ओटावा के बाहरी इलाके में एक महिला का अजीबोगरीब कारनामा सामने आया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, जब इस महिला की कार बर्फीले पानी में डूब रही थी, तो यह महिला कार...

बर्फीले पानी में डूब रही थी कार, सेल्फी लेने में बिजी रही महिला; सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई फटकार- VIDEO
Dheeraj Palलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 09:37 PM

इस खबर को सुनें

कनाडा के ओटावा के बाहरी इलाके में एक महिला का अजीबोगरीब कारनामा सामने आया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, जब इस महिला की कार बर्फीले पानी में डूब रही थी, तो यह महिला कार के ऊपर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी। इसके बाद से यह महिला सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। महिला का ये कारनाम देख लोग आगबबूला भी हुए और महिला को फटकार लगाई है। 

हालांकि बर्फ से जम चुकी नदी पर कार चला रही इस महिला को बड़ी मुश्किल से लोगों ने बचाया है। बता दें कि महिला रिड्यू नदी पर कार चला रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कार जब नदी के बीचोबीच पहुंची तो बर्फ की परत टूट गई और कार डूबने लगी। इसके बाद भी महिला ने बचने की कोशिश नहीं की। महिला ने डूबती हुई कार के ऊपर चढ़कर सेल्फी लेने लगी। हालांकि आसपास लोगों ने जब यह नजारा देखा तो उसकी मदद करने दौड़ गये, लेकिन फिर भी महिला सेल्फी लेती रही। हालांकि किसी तरह लोगों ने महिला की जान बचाई। यह घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में महिला डूबती कार के ऊपर खड़ी दिख रही है, जबकि लोग उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक वह कार में अकेली थीं और पुलिस ने शाम करीब साढ़े चार बजे जवाब दिया।

विचाराधीन महिला पर एक मोटर वाहन के खतरनाक संचालन का आरोप लगाया गया था, हालांकि जमे हुए पानी पर गाड़ी चलाना अपने आप में अवैध नहीं है।

एक ट्विटर यूजर ने महिला की डूबती कार के ऊपर सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा, "उसने एक सेल्फी के साथ उस पल को कैद कर लिया, जबकि लोग उसकी मदद करने के लिए जल्दबाजी और चिंतित थे।" इसके साथ कई लोगों ने इस तरह की गंभीर दुर्घटना से बेफिक्र होने के लिए महिला को फटकार लगाई। एक यूजर ने लिखा, "उसने खुद को और दूसरों को जोखिम में डालकर, जानबूझकर नदी पर गाड़ी चलाई।" 

epaper