फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़LOC के पास BSF जवानों ने फ्रीजिंग टम्प्रेचर पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

LOC के पास BSF जवानों ने फ्रीजिंग टम्प्रेचर पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

देश के जवान मातृभूमि की रक्षा के लिए विपरित परिस्थितियों में भी डटे रहते हैं। देश की आन, बान और शान के लिए अपनी जान दांव पर लगाने वाले बीएसएफ जवानों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ जवान...

LOC के पास BSF जवानों ने फ्रीजिंग टम्प्रेचर पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो
Gauravलाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 16 Jan 2022 03:56 PM

इस खबर को सुनें

देश के जवान मातृभूमि की रक्षा के लिए विपरित परिस्थितियों में भी डटे रहते हैं। देश की आन, बान और शान के लिए अपनी जान दांव पर लगाने वाले बीएसएफ जवानों का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ जवान एलओसी के पास बर्फ की चादर से ढकी जगह पर अपनी ड्यूटी निभाते हुए डांस कर रहे हैं। यह वीडियो बीएसएफ कश्मीर के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया है।

दरअसल, यह वीडियो एलओसी के पास केरन सेक्टर का है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया बीएसएफ के जवानों ने कड़ाके की ठंड और बर्फ के बीच बिहू उत्सव मनाया है। इस दौरान बीएसएफ जवानों ने डांस करके बिहू का जश्न मनाया। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ जवान एक साथ स्लो मोशन डांस कर रहे हैं और एक पारम्परिक गाने पर एन्जॉय कर रहे हैं।

वीडियो में यह भी दिख रहा है कि केरन सेक्टर में बीएसएफ के ये जवान बर्फ के बीच घिरे हुए हैं, उनके आसपास बर्फ ही बर्फ दिख रही है। बीएसएफ कश्मीर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को रविवार 16 जनवरी को शेयर किया गया है। वीडियो में पीएमओ और गृह मंत्रालय के आधिकारिक हैंडल को भी टैग किया गया है।

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग इसे शेयर करने लगे और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। किसी ने संक्रांति और लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं तो किसी ने लिखा कि जय हिन्द। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब सेना के जवान इस तरह डांस करते नजर आ रहे हैं। फिलहाल यहां देखें वीडियो...

epaper