DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › VIDEO: जिसे समझ रहा था नाला वो निकला दलदल, पार करने के चक्कर में हुआ बुरा हाल
वायरल न्यूज़

VIDEO: जिसे समझ रहा था नाला वो निकला दलदल, पार करने के चक्कर में हुआ बुरा हाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Wed, 28 Jul 2021 05:28 PM
VIDEO: जिसे समझ रहा था नाला वो निकला दलदल, पार करने के चक्कर में हुआ बुरा हाल

मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचे एक ब्रिटिश पर्यटक मार्टिन लुईस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक मार्टिन लुईस जो कि अपनी यात्रा के दौरान एक नाले को पार करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि जिसे वो पार करने का प्रयास कर रहा है वो नाला ही है या फिर दलदल तो नहीं।

पार करने के लिए जैसे ही मार्टिन लुईस पहला कदम आगे बढ़ाते हैं उनका चप्पल किचड़ में धस जाता है। इसके बाद वो चप्पल को हाथ में लेकर आगे बढ़ता है और जैसे ही अगला कदम रखता है वो गहरे पानी में डूब जाता है। इधर वीडियो बना रहा है उनकी पत्नी जोर से हंसने लगती हैं। थोड़ी देर पर दलदल में डुबकी लेने के बाद शख्स पानी के उपर आता है और वो भी जोर से हंसने लगता है। 

वायरल हो रहे वीडियो में लुईस को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मुझे नहीं पता कि मैं कैसे पार करने जा रहा हूं। देखों मेरी पतलून गंदी हो रही है। मेरे पैरों की स्थिति को देखों, मुझे कोशिश करनी है और वहां पहुंचना है। लेकिन लुईस पूरी तरह से पानी में डूब जाते हैं।

डेली मेल से बात करते हुए मार्टिन ने कहा जैसे ही मैं पानी मैं डूबा तो यह एक तरह से झटका था और मैं नीचे जा रहा था। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वो 9 से 10 फीट गहरा था। मैं बहुत हैरान था, लेकिन वहां एक सप्ताह बिताने के बाद मैं डरा हुआ नहीं था।

संबंधित खबरें