फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़शादी के दिन अचानक पुश-अप करने लगी दुल्हन, वायरल हुआ वीडियो

शादी के दिन अचानक पुश-अप करने लगी दुल्हन, वायरल हुआ वीडियो

शादी के वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. कभी दुल्हन या तो कभी दूल्हा ऐसा कुछ कारनामा कर बैठते हैं कि उनके चर्चों से सोशल मीडिया की दुनिया पटी रहती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो...

शादी के दिन अचानक पुश-अप करने लगी दुल्हन, वायरल हुआ वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 02 Aug 2021 07:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादी के वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. कभी दुल्हन या तो कभी दूल्हा ऐसा कुछ कारनामा कर बैठते हैं कि उनके चर्चों से सोशल मीडिया की दुनिया पटी रहती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के दिन पुश अप मारती हुई नजर आ रही है.

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन ने बेहद ही शानदार लहंगा पहना हुआ है, और इस दौरान वह पुश-अप करती नजर आ रही हैं.

दुल्हन को पुशअप करते हुए देख लोग बेहद हैरान हैं, क्योंकि लहंगा बेहद ही भारी दिख रहा है. उसमें भी एक्सरसाइज कर पाना मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

इसे जिस यूजर ने शेयर किया है उसने कैप्शन में कई हैशटैग भी दिए हुए हैं. जिसमें लहंगा, ज्वेलरी, मेकअप, फोटोग्राफी सबका क्रेडिट भी दिया गया है. यह एक बिल्डिंग का लग रहा है जिसमें एक शीशा लगा हुआ है और उस पार एक और खूबसूरत बिल्डिंग नजर आ रही है.

बॉडी को फिट रखने के लिए लोग जिम में एक्सरसाइज, या फिर पार्क में वॉक या रनिंग करने जाते हैं. लेकिन इस दुल्हन ने अपनी ही शादी में एक्सरसाइज कर तहलका मचा दिया. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. यहां देखें वीडियो.. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aana arora (@aan4490)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें