DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › सात फेरों के बाद छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा तो खुली पोल
वायरल न्यूज़

सात फेरों के बाद छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा तो खुली पोल

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Fri, 30 Jul 2021 12:24 PM
सात फेरों के बाद छत से कूदकर भागी दुल्हन, पुलिस ने पकड़ा तो खुली पोल

मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक दुल्हन शादी की रात छत पर से कूदकर भागने लगी। गनीमत यह रही कि गश्त कर रहे पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया। जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस के नीचे जमीन खिसक गई। वह एक लुटेरी दुल्हन निकली जिसने पैसे लेकर शादी की थी। 

दरअसल, यह मामला भिंड जिले के गोरमी इलाके का है। आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के कचनाव में सोनू जैन नामक दिव्यांग की शादी उसके परिचित उदल खटीक ने तय कराई, इसके बदले उसने सोनू से 90 हजार रुपये लिए।

इसी बीच अचानक मंगलवार को उदल महिला को लेकर सोनू के घर पहुंच गया। महिला अनीता के साथ अरुण और जितेंद्र नामक दो और लोग पहुंच गए। यहां उदल ने सोनू जैन की शादी अनीता के साथ घर में ही परिवार के लोगों के सामने करवाई, सात फेरे भी लिए गए। मंगलसूत्र पहनाया गया, मांग भरी गई। 

इसके बाद रात में ही सोनू के घर वालों ने दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया। जब सब अपने-अपने स्थान पर सोने चले गए तो रात के समय दुल्हन ने कुछ तबीयत खराब होने का बहाना किया और छत के रास्ते से पीछे कूदकर भाग गई, गश्त कर रही पुलिस ने महिला को टोका तो पूरा मामला निकलकर सामने आ गया। 

पुलिस ने इस मामले में महिला सहित दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दुल्हन को हिरासत में ले लिया है। ठगी के शिकार सोनू जैन ने गोरमी थाने में पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। गोरमी थाना पुलिस ने इनमें से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

सोनू जैन की शिकायत पर पुलिस ने  उदल, जीतेंद्र, अरुण और अनीता समेत एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ भी शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें