फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़शादी के दिन दूल्हे के ऊपर गिरी दुल्हन की उल्टी, तभी बच्चे ने दुल्हन की ड्रेस को कर दिया गंदा.. जानिए पूरा वाकया

शादी के दिन दूल्हे के ऊपर गिरी दुल्हन की उल्टी, तभी बच्चे ने दुल्हन की ड्रेस को कर दिया गंदा.. जानिए पूरा वाकया

शादी का दिन हर किसी की जिंदगी में बेहद खास होता है। लेकिन अगर उस दिन थोड़ी भी गड़बड़ हो जाए तो उसका जिंदगी भर मलाल रहता है। लेकिन यहां तो शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन के साथ जो हुआ वो उसे जिंदगी भर...

शादी के दिन दूल्हे के ऊपर गिरी दुल्हन की उल्टी, तभी बच्चे ने दुल्हन की ड्रेस को कर दिया गंदा.. जानिए पूरा वाकया
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 04 Dec 2021 04:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादी का दिन हर किसी की जिंदगी में बेहद खास होता है। लेकिन अगर उस दिन थोड़ी भी गड़बड़ हो जाए तो उसका जिंदगी भर मलाल रहता है। लेकिन यहां तो शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन के साथ जो हुआ वो उसे जिंदगी भर नहीं भूल सकते। दुल्हन पहले तो दूल्हे के ऊपर चक्कर खाकर गिर गई फिर संभली तो उल्टी करने लगी। इतने में पास खड़े बच्चे ने दुल्हन की ड्रेस पर पॉटी कर दी। इस घटना को सुनकर कहीं आप सिर तो नहीं पकड़ने लग गए। चलिए जानते हैं सिलसिलेवार पूरी घटना।
 
ये वाकया अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में हुआ। दुल्हन कोई और नहीं 22 साल की टिकटॉक स्टार होली लिनिया डारनेल है। डारनेल ने अपनी घटना की पूरी कहानी टिकटॉक पर बयां की है। उन्होंने बताया कि शादी का दिन वह कभी नहीं भूल सकती। वो कहती हैं, "शादी की तैयारियों के कारण काफी थक गई थी। उस दिन (शादी वाले दिन) मुझे शायद लो बीपी हो गया था।"

द मिरर के मुताबिक, डारनेल का विवाह जैक्सन नाम के एक शख्स से हुआ। दोनों एक दूसरे काफी समय से डेट कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने शादी करके एक होने का फैसला लिया। डारनेल ने बताया, "हम दोनों ने ईसाई धर्म के मुताबिक शादी की। प्रीष्ट की मौजूदगी में हम एक दूसरे का हाथ थामे शादी की रस्में अदा कर रहे थे। अचानक मुझे चक्कर आया और मैं जैक्सन की बाहों में गिर गई। जैक्सन ने मुझे संभाला तो मैंने उसे तुरंत हटाते हुए स्टेज पर ही उल्टी कर दी।"

डारनेल ने आगे बताया, "जैक्सन को लग रहा था कि वह उसके साथ मजाक कर रही है। हालांकि टिकटॉक पर कई बार मैंने जैक्सन के साथ मजाक किए हैं। लेकिन उस दिन मेरी तबीयत वाकई खराब थी। कुछ देर में मैं जब ठीक हुई तो खुद को एक्टिव रखने के लिए मैंने अपनी बहन के बच्चे को गोद में लेना चाहा। जैसे ही मैंने उसे गोद में लिया उसने मेरी ड्रेस पर पॉटी कर दी। उसने पॉटी से मेरी बांह और ड्रेस को गंदा कर दिया।"

द मिरर से बात करते हुए डारनेल हंसते हुए कहती हैं कि शादी का दिन उनकी जिंदगी का यादगार दिन है। जब उनका भतीजा बड़ा हो जाएगा तो उसे वो इस कहानी को जरूर सुनाएंगे। बताएंगे कि कैसे उसने अपनी मॉसी की शादी के दिन ही मॉसी की ड्रेस को गंदा कर दिया था।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें