DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › दूल्हे-दुल्हन ने कराया अनोखा फोटोशूट, प्लेन से बारिश कराई..बन गया इंद्रधनुष
वायरल न्यूज़

दूल्हे-दुल्हन ने कराया अनोखा फोटोशूट, प्लेन से बारिश कराई..बन गया इंद्रधनुष

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Fri, 30 Jul 2021 06:17 PM
दूल्हे-दुल्हन ने कराया अनोखा फोटोशूट, प्लेन से बारिश कराई..बन गया इंद्रधनुष

शादी में दूल्हा और दुल्हन फोटोशूट पर भी ज्यादा फोकस रखते हैं। शादी से पहले और शादी के बाद वाले फोटोशूट में तो इस बात पर जोर दिया जाता है कि ये कुछ अलग रहे और अलग लोकेशन पर रहे। एक नवविवाहित जोड़े ने तो कमाल कर दिया, उन्होंने अपने फोटोशूट के लिए प्लेन से बारिश करवा दी।

दरअसल, यह मामला ब्रिटेन का है, यहां के एक जोड़े ने फैसला किया कि वह इस फोटोशूट को यादगार बनाएंगे और इंद्रधनुष के साथ तस्वीर खिचवाएंगे। इसके लिए उनके ऊपर 900 लीटर पानी डाला गया था जो उनके लिए बहुत विशेष बन गया। इस जोड़े का नाम प्रिसिला और एलिसन है।

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब यह फोटोशूट शुरू तो दोनों पोज देने लगे। इसके बाद उनके ऊपर से एक विमान निकला और उनको ठंडे पानी से सराबोर कर दिया। इसी दौरान इंद्रधनुष बन गया और फोटोग्राफर ने तस्वीर उतार ली। 

इस अनोखे फोटोशूट को फोटोग्राफर वेलिटन बारबोसा ने कैद किया, जिन्होंने कहा कि हर काम कुछ अलग और खास करने का एक नया अवसर होता है। उन्होंने कहा कि जब लोग मुझे किसी फोटोशूट के लिए कहते हैं तो उस समय मैं सिर्फ एक पेशेवर फोटोग्राफर नहीं हूं, बल्कि एक ऐसा व्यक्ति हूं जो अपने काम के बारे में बहुत भावुक है।

फोटोग्राफर ने कहा कि अगर उनका कोई सपना है, तो वह सपना भी मेरा हो जाता है। मुझे नहीं पता कि इसे किसी अन्य तरीके से भी लिया जा सकता है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि ऐसी तस्वीर लेने के लिए फोटोग्राफर ने ही नवविवाहिता को सलाह दी थी।

संबंधित खबरें