फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़गर्लफ्रेंड के लिए निकलवा दी अपनी किडनी, लेकिन लड़की ने दूसरे से शादी कर ली

गर्लफ्रेंड के लिए निकलवा दी अपनी किडनी, लेकिन लड़की ने दूसरे से शादी कर ली

रिलेशनशिप बचाने और अपना प्यार पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। कई बार लोग अपने पार्टनर की इच्छा के चलते अपना सब कुछ कुर्बान कर देते हैं। मैक्सिको से हाल ही में एक मामला सामने आया जहां एक शख्स...

गर्लफ्रेंड के लिए निकलवा दी अपनी किडनी, लेकिन लड़की ने दूसरे से शादी कर ली
Gauravलाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 03:42 PM

इस खबर को सुनें

रिलेशनशिप बचाने और अपना प्यार पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। कई बार लोग अपने पार्टनर की इच्छा के चलते अपना सब कुछ कुर्बान कर देते हैं। मैक्सिको से हाल ही में एक मामला सामने आया जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को बचाने के लिए अपनी खुद की किडनी निकलवा दी लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने किसी और शख्स से शादी कर ली। यह सब तब हुआ जब शख्स की गर्लफ्रेंड की मां गंभीर रूप से बीमार थी।

दरअसल, यह घटना मैक्सिको की है। द सन की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरी घटना के बारे में शख्स ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर बताया है। शख्स का नाम उजिएल मार्टिनेज है और वह एक टीचर है। उसने एक वीडियो जारी कर बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड की मां की हालत काफी गंभीर थी और उसे तत्काल किडनी की जरूरत थी क्योंकि उसकी किडनी खराब हो चुकी थी।

इसके बाद शख्स ने फैसला किया कि वह अपनी किडनी निकलवाएगा और अपनी गर्लफ्रेंड की मां को किडनी दान में देगा। उसने डॉक्टरों की टीम से संपर्क किया और अपनी एक किडनी निकलवा दी। इसके बाद डॉक्टरों ने उसकी गर्लफ्रेंड की मां का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया और उसकी मां ठीक हो गई। लेकिन शख्स को शायद अंदाजा नहीं था कि इस वफा के बदले उसे क्या सजा मिलेगी।

गर्लफ्रेंड की मां के ऑपरेशन के एक महीने के बाद ही गर्लफ्रेंड ने उस शख्स से ब्रेकअप कर लिया और इसका कारण यह था कि वह किसी और से प्यार करने लगी थी। इतना ही नहीं उसने शादी भी रचा ली। शख्स ने वीडियो जारी कर अपना दुख व्यक्त किया है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया दी कि वह बहुत महान दिल का आदमी है, उसे छोड़कर वह लड़की खुश नहीं रहेगी।

epaper