फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़गले में सांप लपेटकर खेल रहा था युवक, तीन बार डसा और फिर..

गले में सांप लपेटकर खेल रहा था युवक, तीन बार डसा और फिर..

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक ऐसी भयानक खबर सामने आई है जहां एक युवक को सांप के साथ खेलना काफी महंगा पड़ गया। युवक सांप को गले में डालकर घूम रहा था तभी सांप ने अचानक उसे डस लिया और उसकी मौत हो गई। जब...

गले में सांप लपेटकर खेल रहा था युवक, तीन बार डसा और फिर..
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 30 Jul 2021 02:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक ऐसी भयानक खबर सामने आई है जहां एक युवक को सांप के साथ खेलना काफी महंगा पड़ गया। युवक सांप को गले में डालकर घूम रहा था तभी सांप ने अचानक उसे डस लिया और उसकी मौत हो गई। जब युवक सांप को गले में डालकर घूम रहा था लोगों ने इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

दरअसल, यह घटना ठाणे जिले के संजय नगर इलाके की है, 'इंडिया टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि शख्स का नाम मोहम्मद शेख है। उसने संजय नगर इलाके से एक सांप पकड़ा और उसे गले में लपेट लिया। इसके बाद वो उसे लेकर बाजार में घूमने लगा। 

जब वो सांप के साथ खेल रहा था, तभी सांप ने उसे तीन बार काट लिया। रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान सांप ने उसे तीन बार डस लिया। लेकिन, ना तो उसने सांप को हटाया और ना ही किसी और ने उससे ऐसा करने को कहा। जब यह  घटना हो रही थी तब उसके दोस्त उसका सांप के साथ खेलने वाला वीडियो शूट कर रहे थे। 

आश्चर्य की बात ये है कि सांप के काटने के बाद भी उन्होंने वीडियो रोका नहीं, यह वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। सांप काटने के कुछ ही मिनटों बाद मोहम्मद को बेचैनी होने लगी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए ठाणे के एक सरकारी अस्पताल भेज दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि युवक अपने एक दोस्त के साथ बगल के गांव में गया था और वहीं उसकी नजर उस सांप पर पड़ी थी। उसने सांप को पकड़ लिया और खेलना शुरू कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें