DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › लड़की के मोबाइल पर आया मैसेज, 'कुत्ते के पट्टे पर मिला आपका नंबर'
वायरल न्यूज़

लड़की के मोबाइल पर आया मैसेज, 'कुत्ते के पट्टे पर मिला आपका नंबर'

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Sun, 01 Aug 2021 07:48 PM
लड़की के मोबाइल पर आया मैसेज, 'कुत्ते के पट्टे पर मिला आपका नंबर'

एक लड़की के मोबाइल पर ऐसा मैसेज आया कि उसे देख वो हैरान हो गई। उधर से एक युवक ने मैसेज किया कि उन्हें बाहर घूमना चाहिए, मुझे आपके कुत्ते के कॉलर से आपका फोन नंबर मिला है। उसे पालतू बनाने के लिए धन्यवाद। अब हमें साथ में बाहर घूमना चाहिए।

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है. 'द मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला अपने कुत्ते के साथ पार्क में टहल रही थी, कुत्ते के पट्टे में महिला का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। एक शख्स ने वहीं से कुत्ते के पट्टे से मोबाइल नंबर निकालकर नोट कर लिया।

इसके बाद शख्स ने एक संदेश भेजा जिसमें उसने लिखा कि मुझे आपके कुत्ते के कॉलर से आपका फोन नंबर मिला है। उसे पालतू बनाने के लिए धन्यवाद। हमें बाहर घूमना चाहिए। इसके बाद कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने फिर मैसेज किया।

करीब सात घंटे बाद किए गए अपने दूसरे मैसेज में उसने लिखा कि यदि आप नहीं चाहते कि लोग आपको टेक्स्ट करें तो उसके कॉलर पर आपका नंबर भी क्यों है? ऐसी भी क्या चिढ़ है। इस पूरे मैसेज का स्क्रीनशॉट उस लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए मैसेज करते हुए शख्स पर भड़क गए तो कई लोगों ने लिखा कि आपको अपना नंबर शेयर नहीं करना चाहिए था। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि कुत्ते के कॉलर पर लोग अपना नाम, पता और फोन नंबर लिख देते हैं ताकि अगर कुत्ता गुम हो जाए तो यह काम आ जाए।

संबंधित खबरें